लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने लड़के का किडनैप कर की मारपीट, काट दी नाक

पाली. राजस्थान के पाली जिले में एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक के साथ मारपीट के बाद उसकी नाक भी काट दी गई। पूरा मामला ट्रांसपोर्टनगर थाना क्षेत्र का है। यहां प्रेम विवाह से नाराज एक युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी। थानाधिकारी अनिता रानी ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल युवक का इलाज किया जा रहा है। वहीं पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर युवती के दो भाइयों समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मोबाइल पर ऐसे SMS आए तो सावधान: मैसेज आएगा कि खाते में आए 10,000 रुपये, फिर बुरी तरह फंसाकर लूट लेते हैं पैसे

किराये के मकान में रहते थे पति-पत्नी

थानाधिकारी अनिता रानी ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23 वर्ष) ने अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था। उन्होंने बताया कि चेलराम टाक (23 वर्ष) और उनकी पत्नी पाली के इंदिरा नगर में किराये के मकान में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले गुरुवार रात को जोधपुर से उनके किराये के मकान पर पहुंचे और कहा कि अब उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले दोनों को अपने साथ कार में ले गए और जोधपुर जाते समय चलती कार में चेलाराम की पिटाई शुरू कर दी।

कार न गाड़ी ऊपर से 50 लाख का कर्ज, देशभर में 18 मामले भी दर्ज, राहुल गांधी ने बताया अपनी कमाई का जरिया

युवती को साथ ले गए उसके परिजन

आगे उन्होंने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव के पास उन्होंने कार रोकी और चेलाराम को बुरी तरह पीटा और उसकी नाक काट दी और उसे वहीं छोड़ दिया और युवती को अपने साथ ले गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में युवती के दो भाइयों सुनील और दिनेश समेत 5 लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुबह सबसे पहले खा लें ये 2 चीजें, तेजी से कम होने लगेगा मोटापा और बनी रहेगी सेहत

Jio का 84 दिन वाला धमाकेदार प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का जमकर उठाएं मजा

Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की मौज, कंपनी 84 दिन के लिए फ्री में दे रही है ये सर्विस