Jio का 84 दिन वाला धमाकेदार प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का जमकर उठाएं मजा

Telecom Sector: सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की बात हो और जियो का नाम ना लिया जाए ऐसा हो नहीं सकता। जियो के पास सभी टेलिकॉम कंपनियों से सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। जियो के पास जितने ज्यादा यूजर्स है उतने ही ज्यादा रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन्स भी मौजूद हैं। ग्राहकों की सहूलियत के लिए रिलायंस जियो ने अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स ऐड कर रखे हैं। आप अपने बजट और जरूरत के मुताबिक लिस्ट के कोई भी प्लान चुन सकते हैं।

Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की मौज, कंपनी 84 दिन के लिए फ्री में दे रही है ये सर्विस

रिलायंस जियो अब ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, डेटा और लंबी वैलिडिटी के साथ एक और सुविधा देने लगा है। कंपनी ने अपनी लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी ऐड किए हैं जिनमें यूजर्स को फ्री में ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अगर आप भी ऐसे ही फायदे वाला जियो का दमदार प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको एक बेहतरीन प्रीपेड प्लान बताने जा रहे हैं।

निवेशकों को लखपति से करोड़पति बनाने वाले ये 3 म्यूचुअल फंड स्कीम, जानें कैसे 1 लाख बन गए 1 करोड़

जियो ने पेश किया धांसू प्लान

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में 857 रुपये का एक शानदार प्लान ऐड किया है। जियो का 84 दिन वाला यह सबसे मजबूत प्लान है। अगर आप अपने जियो के नंबर को 857 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसमें 87 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप इस पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में जितनी चाहतें उतनी देर तक बात कर सकते हैं। कंपनी फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है।

सूरजपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आमसभा, तारीख में हुआ बदलाव, जानिए

जियो के इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा प्लान में 84kbps की स्पीड मिलेगी। इस तरह यह प्लान उन लोगों के लिए भी सबसे बेस्ट है जिन्हें अधिक डेटा की जरूरत पड़ती है। डेटा के साथ कंपनी ग्राहकों को 100 SMS भी देती है।

अविवाहिता ने प्रेग्नेंट होने की बात छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर लिफाफे में डालकर फेंका

Jio यूजर्स को मिलेगी अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो का यह प्लान एक जबरदस्त ऑफर भी पेश करता है। इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए कंपनी यूजर्स को अमेजन प्राइम का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी देती है। अगर आप हर हमीने अभी तक प्राइम वीडिय के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे भी बचने वाले हैं। इसके अलावा जियो इसमें कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। इसमें सभी रेगुलर प्लान्स की तरह जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

अगर लड़की को पता आदमी शादीशुदा, फ‍िर भी सहमत‍ि से दोनों के बीच संबंध तो… रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला