Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स की मौज, कंपनी 84 दिन के लिए फ्री में दे रही है ये सर्विस

Telecom Sector: टेलिकॉम सेक्टर में एयरटेल हमेशा से ही अपनी बेहतरीन कनेक्टिविटी सर्विस के लिए जानी जाती रही है। दूर दराज के क्षेत्रों में भी एयरटेल का नेटवर्क बखूबी काम करता है। शानदार नेटवर्क कनेक्टिविटी की वजह से ही आज भी 37 करोड़ से ज्यादा लोग एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं। जितना यूजर्स कंपनी पर भरोसा करते हैं कंपनी भी ग्राहकों की जरूरतों का उतना ही ख्याल रखती है। यही वजह है कि एयरटेल ने अपने पास रिचार्ज प्लान्स की एक लंबी लिस्ट रखी है।

निवेशकों को लखपति से करोड़पति बनाने वाले ये 3 म्यूचुअल फंड स्कीम, जानें कैसे 1 लाख बन गए 1 करोड़

एयरटेल के रिचार्ज पोर्टफोलियों में ग्राहकों के लिए दमदार ऑफर्स वाले कई शानदार प्लान्स हैं। अब कंपनी अपने कई सारे प्लान्स में लंबी वैलिडिटी तो ऑफर कर ही रही है साथ में यूजर्स को अब ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस तरह कंपनी अपने एक ही प्लान में ग्राहकों को अब कई सारे फायदे मुहैया करा रही है।

छत्तीसगढ़: इतने दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, पैग लगाने वालों को बड़ा झटका, जानिए फिर कब खुलेंगी

आज हम आपको एयरटेल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसने कंपनी के करोड़ों यूजर्स की मौज  करा दी है। हम आपको एयरटेल का जो प्लान बताने जा रहे हैं उसमें कंपनी ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है जिससे आपके हजारों रुपये बचने वाले हैं।

अविवाहिता ने प्रेग्नेंट होने की बात छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर लिफाफे में डालकर फेंका

Airtel की लिस्ट का दमदार प्लान

Airtel के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह कंपनी का ट्रूली अनलिमिटेड और एंटरटेनमेंट प्लान का हिस्सा है। इस सेगमेंट में एयरटेल ने एक 1499 रुपये का प्लान ऐड किया हुआ है। यह प्लान एयरटेल का 84 दिन वैलिडिटी वाला सबसे जबरदस्त प्लान है। इसमें आप 84 दिन तक दिल खोलकर किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

अगर लड़की को पता आदमी शादीशुदा, फ‍िर भी सहमत‍ि से दोनों के बीच संबंध तो… रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

84 दिन के लिए मिलेगी फ्री सर्विस

एयरटेल के इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स की फ्री सर्विस भी दे रही है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान की एक मंथ की कीमत 199 रुपये है। अगर आप अभी तक नेटफ्लिक्स के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपकी सेविंग्स भी होने वाली है। आप 84 दिन तक नेटफ्लिक्स का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Surguja: नहीं थम रहा रेत का अवैध कारोबार, रात के अंधेरे में प्रशासन ने दी दबिश, बालू लोड हाईवा समेत जेसीबी जब्त

कंपनी दे रही है 252GB डेटा

Airtel के इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो यह प्लान उन यूजर्स के लिए भी फायदेमंद होने वाला है जिनकों डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए 252GB डेटा मिलता है। आप हर दिन इसमें 3GB इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। एयरटेल का यह प्लान यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस करने की भी सुविधा देता है लेकिन इसके लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी और साथ में आपके पास 5G फोन होना जरूरी है।

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी पहले 5 मई को जाएंगे अयोध्या, करेंगे रोड शो, जानें किस दिन दाखिल करेंगे नामांकन