जीजा को साली से हुआ प्यार, बीच में रोड़ा बने साढू की कर डाली हत्या

यूपी के मैनपुरी जिले में पुलिस ने हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। यहां साली के प्यार में सिरफिरे जीजा ने उसके पति यानी साढू की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने शव को धान के खेत में छिपा दिया और फरार हो गया। पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर निर्मम हत्या कांड का खुलासा किया है।

पुलिस के अनुसार, घटना थाना करहल इलाके की है। इलाके के मैनपुरी रोड पर गोपाल ढाबा के पीछे धान के खेत में एक सितंबर को मैनपुरी सदर कोतवाली के धारऊ गांव के रहने वाले अंकित शाक्य का शव मिला। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस घटना का केस दर्ज करके गहराई से पड़ताल में जुट गई।

पुलिस के खुलासा के मुताबिक, थाना दन्नाहार इलाके के भरौली गांव के रहने बाले रनवीर के अपनी साली संगीता से प्रेम-संबंध थे। इसी दौरान रनवीर की साली संगीता की शादी मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके के धारऊ गांव के रहने वाले अंकित के साथ हो गई। साली संगीता से प्रेम संबंधों के कारण रनवीर का संगीता के घर खूब आना-जाना था। प्रेम संबंधों की भनक संगीता के ससुराल वालों को लग गई। इसके कारण परिवार में कलह हो गई । कलह के बाद रनवीर ने साली संगीता और उसके पति अंकित को परिवार से अलग कराकर मैनपुरी शहर में कमरा दिला दिया। इससे आसानी से साली से मिलना-जुलना हो सके।

रनवीर राजमिस्त्री का कार्य करता था उसके साथ ही साली संगीता का पति अंकित काम करता था। अंकित अपनी पत्नी से रनवीर के प्रेम संबंधों की जानकारी होने के बाद से बेहद परेशान था। उसने रनवीर के अपने घर आने पर पाबंदी लगा दी। इसके बाद रनवीर काफी कुंठित रहने लगा। बीती 30 अगस्त को राजमिस्त्री रनवीर मकान की चिनाई के कार्य के लिए अंकित शाक्य को अपने साथ थाना करहल इलाके में लेकर गया। वहां पर इलाके के मैनपुरी रोड पर गोपाल ढाबा पर दोनों ने खाना खाया। इसके बाद रनवीर ने अंकित से कहा कि चलो ढाबा के पीछे काम करने चलते हैं। दोनों ढाबा के पीछे धान के खेत में गए तो वहां प्रेम संबंधों को लेकर दोनों में विवाद हो गया। वहां रनवीर ने अंकित की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे रनवीर को थाना करहल इलाके से गिरफ्तार करके जेल भेजा है।