Video: पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू

Father Viral Video: बेंगलुरु के लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर आए दिन खूब सारी कहानियां देखने को मिलती हैं। इन कहानियों में शहर के अलग-अलग तरह के रहने वाले लोगों से लेकर किराए पर मकान ढूंढने में होने वाली परेशानियों जैसी सभी चीजें शामिल होती हैं। इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वाक्यों का इस्तेमाल होता है, जैसे “पीक बेंगलुरु” (खास बेंगलुरु वाला) ये शब्द भारत के आईटी हब में होने वाली खास घटनाओं से जुड़ा हुआ है। हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया।

ऑटो वाले ने बेटी के बर्थडे पर सजाई गाड़ी

वीडियो में एक ऑटो रिक्शा चालक अपनी बेटी का जन्मदिन मना रहा है। उसने अपनी बेटी का जन्मदिन अपने रिक्शे को सजाकर मनाया। वीडियो सिर्फ छह सेकंड का है, लेकिन उसमें आप देख सकते हैं कि रिक्शे पर सिर्फ एक गुलाबी गुब्बारा सजाया हुआ है। उस वीडियो के साथ सुमेधा उप्पल ने लिखा, “वो उनकी बेटी का जन्मदिन था।” साथ में उन्होंने एक गुब्बारे वाली इमोजी भी लगाई। ये वीडियो पोस्ट होने के बाद से इसे एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब छह हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। यहां तक कि उबर इंडिया ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया, “पापा का प्यार ही तो हम सबका इंजन है। बेटी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!”

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ इस तरह से दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कहा, “बहुत प्यारा!” दूसरे ने लिखा, “ये तो मेरा दिन बना दिया – सचमुच!” किसी और ने कहा, “आपने कितना सुंदर पल कैद कर लिया है।।काश मैं इसे कैमरे में कैद कर पाता। बहुत खूबसूरत!” एक शख्स ने लिखा, “इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज!” एक ने कमेंट में लिखा, “और मुझे पूरा यकीन है कि ये एक गुब्बारा उसे देखते ही बहुत खुश कर देगा!” एक एक्स यूजर ने लिखा, “ऐसी छोटी-छोटी और सीधी चीजें ही मुझे खुश करती हैं।” दूसरे यूजर ने कहा, “इंसान के दिल की कोमलता किसी भी चीज से ज़्यादा बढ़िया है। ऑटो रिक्शा की सवारी से बेहतर कुछ नहीं होता। इसमें हमेशा एक अपनापन और ढेर सारी कहानियां होती हैं।”

अजब-गजब: इस राज्‍य के मंदिरों में अब नहीं चढ़ेंगे ये फूल, बन रहे थे मौत का कारण, जानिए पूरी खबर

7 दिन में पैसा डबल! अमीरों की स्कीम साबित हुआ ये शेयर

टीम इंडिया को जल्द मिल सकता है नया हेड कोच, जय शाह ने किया खुलासा

Kanhaiya Kumar: कन्हैया कुमार के पास कितनी है चल-अचल संपत्ति, कितनी हुई पढ़ाई, कारें हैं भी या नहीं? जानिए सबकुछ

ठंडी-ठंडी कोल्ड ड्रिंक सेहत के लिए है जहर, हो सकती हैं ये खतरनाक बीमारी, जानें गर्मी में क्या पीना चाहिए?