CG-गुंडा बदमाशों पर टीआई ने नहीं की कार्रवाई, तो पुलिस अधीक्षक ने कर दी थाना प्रभारी की छुट्टी

बिलासपुर. Station Incharge Suspended: छत्तीसगढ़ के एक थाना प्रभारी को कार्य में लापरवाही बरतना भारी पड़ गया हैं। दरअसल, एक मामले में शिकायत के बाद भी कोई उचित कार्रवाई नहीं किए जाने पर थाना प्रभारी के ऊपर ही करवाई कर दिया गया हैं। थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक द्वारा सस्पेंड कर दिया गया हैं। पूरा मामला बिलासपुर जिले का तोरवा थाना का हैं।

बताया जा रहा हैं कि, 2 दिन पहले नकाबपोश बदमाशों ने तोरवा बस्ती में घुसकर मोहल्ले में जमकर उत्पाद मचाया था। जिसकी शिकायत तोरवा थाना प्रभारी को दी गई थी। लेकिन, इस मामले में शिकायत के बाद भी कोई ठोस जांच नहीं हुई और न ही कोई कार्रवाई की गई। उत्पाद मचाने वाले नकाबपोश गुरो पर कार्रवाई नहीं करने पर तोरवा थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा पर पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लेते हुए निलंबित कर दिया हैं।

इन्हें भी पढ़िए –

राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैंपियनशिप में सरगुजा जिला के विक्की भगत व कु. श्रेया दास खेलेंगे, पांडिचेरी तमिलनाडु में दिखाएंगे जौहर

लू से बचना हैं तो अपनाए ये 5 असरदार उपाय, कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगी गर्म हवाएं!

10 वीं-12वीं की स्टूडेंट्स हो जाए सावधान! मैं शिक्षा मंडल रायपुर से बोल रहा हूं- आप गणित और संस्कृत में फेल हो, 5000 रुपए दो पास कर देंगे। स्टूडेंट्स के नाम पर आ रहे हैं Froud Call…

छत्तीसगढ़ के राशनकार्ड धारियों के चावल में होगी कटौती? प्रदेश की भाजपा सरकार हितग्राहियों के कोटे में कटौती करने को तैयार!