राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैंपियनशिप में सरगुजा जिला के विक्की भगत व कु. श्रेया दास खेलेंगे, पांडिचेरी तमिलनाडु में दिखाएंगे जौहर

अंबिकापुर. सरगुजा जिला वासियों के लिए हर्षोल्लास का समय हैं। दरअसल, सरगुजा जिला से छत्तीसगढ़ युथ बास्केटबाल टीम में बालक वर्ग में विक्की भगत और बालिका वर्ग में कु. श्रेया दास इन दोनों का चयन 38 वीं राष्ट्रीय युथ बास्केटबाल चैम्पियनशिप प्रतियोगिता पांडिचेरी, तमिलनाडु के लिए हुआ हैं। ये प्रतियोगिता 9 अप्रैल से 15 अप्रैल तक आयोजित हैं। सरगुजा संभाग से बास्केटबाल खेल में ओपेन चैम्पियनशिप मैं चयन होना ही अपने आप में बड़ी उपलब्धि हैं।

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि, यह दोनों बच्चे विगत कई वर्षों से गांधी स्टेडियम के बास्केटबाल ग्राउंड पर अभ्यास करते आ रहे हैं और दोनों ही मेहनती खिलाड़ी हैं।

उन्होंने आगे बताया हैं कि, विक्की भगत गरीब परिवार से हैं। विक्की भगत सुबह अखबार बाटता हैं। उसके बाद अभ्यास करता हैं, दिन के बाकी समय अपने पिता के साथ फल ठेले पर फल बेचता हैं। उसके बाद फिर शाम को बास्केटबाल अभ्यास करता हैं। विक्की भगत के मेहनत को सलाम करता हूँ।

इन दोनों खिलाड़ीयों का राष्ट्रीय युथ चैम्पियनशिप प्रतियोगिता के लिए चयन होने पर सभी ने बधाई देते हुए खेल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अग्रीम बधाई दिए।

इन्हें भी पढ़िए –लू से बचना हैं तो अपनाए ये 5 असरदार उपाय, कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगी गर्म हवाएं!

Ambikapur News: साहू समाज ने धूमधाम से मनाया भक्त माता कर्मा जयंती, रैली निकाली किया नगर भ्रमण

10वीं-12वीं के स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर! गणित और संस्कृत में फेल हो, 5000 रुपए दो पास कर देंगे; जानिए क्या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के राशनकार्ड धारियों के चावल में होगी कटौती? प्रदेश की भाजपा सरकार हितग्राहियों के कोटे में कटौती करने को तैयार!