हम इन पांच वर्षों में पूरी करेंगे..अपनी सारी घोषणाएं-भूपेश!..

अम्बिकापुर.. सूबे के मुखिया बनने के बाद भूपेश बघेल आज सरगुजा सम्भाग के प्रवास पर थे..और बलरामपुर जिले के तातापानी महोत्सव से शामिल होकर..मुख्यमंत्री सरगुजा जिले के सीतापुर पहुँचे थे..इस दौरान उनके साथ क्षेत्रीय विधायक अमरजीत भगत भी मौजूद थे..

दरसल चुनाव जीतने के बाद से ही अमरजीत रायपुर में डेरा जमाए हुए थे..अमरजीत को भूपेश कैबिनेट में ना पाकर क्षेत्रीय कांग्रेसियों में एक अलग तरह का आक्रोश पनप रहा था..जिसे समाप्त करने खुद भूपेश बघेल अमरजीत को लेकर सीतापुर पहुँचे थे..

बता दे कि जिस वक्त मुख्यमंत्री बघेल सीतापुर में सभा को सम्बोधित कर रहे थे..उस दौरान जाहिर है कि उनके जिंदाबाद के नारे तो कांग्रेसियों ने लगाया ही..जिसके बाद अमरजीत को मंत्री बनाओ के नारे भी गूंजने लगे..तब भूपेश बघेल ने कहा कि अमरजीत उनके छोटे भाई है..और वो मंत्री नही बन पाए तो क्या हुआ..यहाँ के लिए अमरजीत ही मुख्यमंत्री है..

मुख्यमंत्री का क्षेत्रीय कांग्रेसियों ने हाईस्कूल मैदान में बने हेलीपैड गर्मजोशी के स्वागत किया ..इस दौरान हेलीपैड पर अव्यवस्थाओं से भरा नजारा देखने को मिला..कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने मुख्यमंत्री व विधायक का स्वागत करने के लिए भारी जद्दोजहद करना पड़ा..

इसके अलावा मुख्यमंत्री सीतापुर में महज पांच मिनट ही रुके..इस दौरान उन्होंने चिटफंड कम्पनियों द्वारा ठगी गई राशि को वापस दिलाने की कार्य योजना बनाने की बात कही…यही नही मुख्यमंत्री ने कहा की हम अपने 5 साल के कार्यकाल में अपने वायदों को पूरा करेंगे..और शुरू भो कर रहे है..लेकिन भाजपा ने अभी से हल्ला करना शुरू कर दिया है..

नीचे वीडियो मे देखिए सीजी सीएम का शराब फार्मुला