दो बाइकों में जबरजस्त भिड़ंत…एक डिप्टी रेंजर सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत…

लटोरी-दतिमा-राई के बीच में आय दिन हो रही दुर्घटना.

सूरजपुर..(दतिमा मोड़ से आयुष जायसवाल).. जिले के लटोरी थाना अंतर्गत सोमवार को कसकेला गांव में दो बाईकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत में दोनों बाइक के चालकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार होने वालों में डिप्टी रेंजर सूर्यनाथ राम एवं ललन हरिजन के नाम प्रमुख हैं। इसके अलावा इस दुर्घटना में बाइक सवार मृतक डिप्टी रेन्जर सूर्यनाथ का पुत्र अक्षय कुशवाहा गंभीर रूप से आहत हो गया है. जिसे गम्भीर अवस्था में हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

विदित हो की दतिमा-लटोरी मार्ग में कुदरगढ़ क्षेत्र में पदस्थ डिप्टी रेंजर सूर्यनाथ राम कुशवाहा 55 वर्ष सीतापुर के रहने वाले हैं..वे अपनी पत्नी के साथ बनारस से अपनी शुगर बीमारी का इलाज कराकर वापस अपने के लिए ग्राम सीतापुर लौटे थे..व सोमवार की दोपहर को वे अपनी बाइक से ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे थे..उनके साथ बाइक में उनका पुत्र अक्षय कुशवाहा 19 वर्ष भी था। जो उन्हें छोड़ने जा रहा था बाइक स्वयं सूर्यनाथ चला रहे थे.

उसी दौरान शाम करीब 5 बजे दतिमा- लटोरी मार्ग पर कसकेला गांव में नित्यानंद के घर के सामने तेज रफ्तार में जा रही एक अन्य बाइक से आमने सामने भिड़ंत हो जाने के कारण दोनों बाइक चालक एवं बाइक सवार गिर गए..इस दुर्घटना में ग्राम खरसुरा सरईपारा निवासी बाइक चालक ललन पिता सहदेव हरिजन 23 वर्ष की भी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई..जबकि सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से आहत पिता पुत्र को तत्काल 108 एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। चिकित्सालय पहुंचते ही दुर्घटना में गंभीर रूप से आहत बाइक चालक डिप्टी रेंजर सुर्यनाथ राम कुशवाहा 55 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया। बाइक सवार उनके पुत्र अक्षय का दायां पैर सड़क दुर्घटना में टूट गया है। प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है।…घटना की सुचना मिलते ही लटोरी पुलिस मौके पर पहुच गई थी …व आगे की विवेचना शुरू कर दी है …शाम ढलने पश्चात दोनों मृतक के शवो को पीएम हेतु बिश्रामपुर चिकित्सालय भेज दिया गया है..जहा मृतक के परिजनों को सूचित कर शवो को मरचुरी में रखवा दिया गया है..

लटोरी-दतिमा-राई मार्ग बना डेंजर जोन

ज्ञात हो की लटोरी दतिमा मार्ग डेंजर जोन बन चुका है …इस मार्ग में सैकड़ो लोगो ने अपनी जान गवा दी है. लटोरी दतिमा के बीच राई जंगल में भी आय दिन दुर्घटना होते रहती है. जरुरी है तो पुलिस की एक विशेष पहल की.