शिल्पा शेट्टी के घर क्राइम ब्रांच ने दी दस्तक, पोर्नोग्राफी मामले में की जांच ..

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से पूछताछ की है। इस दौरान राज कुंद्रा भी साथ में थे।

कोर्ट से राज कुंद्रा की कस्टडी चार दिन बढ़ने के बाद पुलिस शिल्पा के घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा को लेकर पुलिस उनके घर पर पहुंची और घर के कई हिस्सों की तलाशी ली। इसके अलावा शिल्पा का बयान भी लिया। श‍िल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा अध‍िकतर कंपिनयों में पार्टनर हैं। ऐसे में माना जा रहा था पुलिस शिल्पा से पूछताछ कर सकती है। हालांकि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा को पूछताछ के लिए समन भेजने की बात नहीं कही थी।

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है। पुलिस ने इस मामले में राज कुंद्रा के साथ रयान थोर्पे नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है।

9 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे राज मुंबई पुलिस ने कारोबारी राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप हैं। कथित तौर पर राज ने अपने ऐप ‘हॉटशॉट्स’ पर ये वीडियो जारी की थीं। राज की गिरफ्तारी के बाद अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। आज यानी 23 जुलाई को उनकी हिरासत को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है।