गुटखा वाला आइसक्रीम: गुटखा लवर्स के लिए आ गई नई आईसक्रीम! सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ये Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल फूड एक्सपेरिमेंट का ट्रेंड काफी देखने को मिलता है। कोई पराठे के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसमें चिप्स, चॉकलेट जैसी चीजें भर देता हो। तो वहीं कोई पकौड़े के साथ एक्सपेरिमेंट करके चॉकलेट वाला पकौड़ा बना देता है। इतना ही नहीं हर किसी को पसंद आने वाली चाय को भी लोगों ने नहीं छोड़ा। किसी ने चाय में केला, चीकू डाला तो किसी ने ओल्ड मॉन्क डाल दिया। एक महिला ने तो चाय में मछली डाल दिया है। हर दिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आता है। मगर शायद यह पहली बार है जब किसी फूड एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद लोग गुस्सा कम और मजे ज्यादा ले रहे हैं। आइए आपको इस फूड एक्सपेरिमेंट के बारे में बताते हैं।

Lok Sabha Election: प्रत्याशी ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जियां, वोटर्स को बांटे मिठाइयां और रुपये, Video हुआ वायरल

गुटखा वाला आईसक्रीम

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स एक प्लेट में विमल डालता है। इसके बाद वह उसमें वैनिला आईसक्रीम डालकर दोनों को मिलाता है। कुछ देर तक मिलाने के बाद वह उसे प्लेट में फैलाता है और रोल की तरह आईसक्रीम को तैयार कर लेता है। इसके बाद वह आईसक्रीम को दूसरे प्लेट में डालकर उसपर चॉकलेट, बिस्किट के साथ ही साथ विमल भी डालता है और सजाकर तैयार कर देता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऑनलाइन गेम ने ली भारतीय छात्र की जान? 8 साल बाद फिर जिंदा हुआ ये खतरनाक खेल

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बोलो जुबान केसरी। दूसरे यूजर ने लिखा- हेल्थी जुबान केसरी। तीसरे यूजर ने लिखा- इस Desert को खाने के बाद थूकना भी है क्या? एक यूजर ने लिखा- केसर के साथ विमल आईसक्रीम।

गजब हो गया: वोटिंग से पहले ही जीत गए BJP उम्मीदवार, जानिए क्या है वजह?