Lok Sabha Election: प्रत्याशी ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जियां, वोटर्स को बांटे मिठाइयां और रुपये, Video हुआ वायरल

मथुरा. Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है, पहले चरण के चुनाव भी संपन्न हो गए हैं। चुनाव की तारीख जारी होने के बाद 16 मार्च से ही चुनाव आयोग ने देश में आदर्श आचार संहिता लागू कर दिया। इसी बीच खबर आ रही कि यूपी की एक लोकसभा सीट पर बसपा के उम्मीदवार ने आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी हैं। बसपा प्रत्याशी ने वोटर्स को लुभाने के लिए जनता को मिठाइयां और रुपये बांटे हैं।

ऑनलाइन गेम ने ली भारतीय छात्र की जान? 8 साल बाद फिर जिंदा हुआ ये खतरनाक खेल

धड़ल्ले से बांटे जा रहे हैं नोट

बता दें कि मामला मथुरा लोकसभा क्षेत्र का है, यहां बसपा प्रत्याशी के द्वारा धड़ल्ले से नोट बांटे जा रहे हैं। साथ ही लोगों को भारी तादात में भोजन पैकेट व मिठाइयों के डिब्बे दिए जा रहे है। मामला बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश सिंह के चुनाव प्रचार कार्यालय की है, जहां लोगों के लिए भारी तादात में भोजन पैकेट तैयार किए जा रहे है, साथ ही लोगों को रुपए दिए जा रहे है। हालांकि मामला कब का है इसका पता नहीं चल पाया है। वही, दूसरी तरफ बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने इस पर सफाई देते हए बताया कि वो चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं।

गजब हो गया: वोटिंग से पहले ही जीत गए BJP उम्मीदवार, जानिए क्या है वजह?

प्रत्याशी ने दी सफाई

सुरेश सिंह ने कहा कि हम चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी तेजी से जनता के बीच वायरल हो रहा है। अभी तक इस मामले पर प्रशासन की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। अब देखना होगा कि इस मामले पर जानकारी मिलने के बाद आयोग क्या कार्रवाई करता है। जानकारी के लिए बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

Gold-Silver Price Today: बड़ी खुशखबरी…सोना हुआ सस्ता, चांदी के दाम में भी आई गिरावट; जानिए आपके शहर में क्या है भाव