अक्षय की फिल्म के सेट पर रुक गया काम

GURGAON, INDIA - MAY 15: Akshay Kumar, brand ambassador for Honda motorcycle & Scooter India Pvt. Ltd addresses the media during the launch of Honda?s 110cc motorcycle 'Dream Yuga' at Leela Kempinski on May 15, 2012 in Gurgaon, India. Priced at Rs 44,642, this is cheapest bike ever produced by Honda and aimed at tapping the rural market of India. (Photo by Manoj Kumar/ Hindustan Times via Getty Images)

अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर एकाएक काम बंद हो गया। इसका कारण था गलत वर्कर्स को पैमेंट हो जाना। यह इस महीने में दूसरा मौका है जब ऐसी घटना हुई है। इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ के सेट पर भी ऐसा ही कुछ मामला सुनने को मिला था। फिल्म स्टूडियो सेटिंग एंड अलाइड मजदूर यूनियन ने अक्षय की फिल्म के सेट पर भी ऐसा ही कुछ किया। चेंबूर स्थित आरके स्टूडियो में रुस्तम की शूटिंग जारी है।

वर्कर्स ने आरोप लगाया है कि प्रोड्यूसर ने 15 लाख रुपए का भुगतान किसी और को कर दिया है। ये भुगतान फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्पलाइज को हुआ है। श्रीवास्तव का कहना है ‘प्रोडक्शन टीम ने जब हमें इस बात को लेकर आश्वस्त किया कि हमें भुगतान किया जाएगा तो काम फिर से शुरू कर दिया गया था।’

श्रीवास्तव की मजदूर यूनियन को दिसंबर में भंग कर दिया गया था। इसका कारण श्रीवास्तव का अपराधिक रिकॉर्ड होना है। वहीं एफडब्ल्यूआईसीई ने वर्कर्स की एक अलग यूनियन बनाई है जिसे प्रेम सिंह लीड करते हैं। रुस्तम के प्रोड्यूसर नीरज पांडे और शीतल भाटिया से बातचीत नहीं हो पाई। जबकि प्रेम सिंह इस बारे में कुछ नहीं जानते।