पठान देखने गईं इस एक्ट्रेस ने इंटरवल में छोड़ी फिल्म, फिर शाहरुख-दीपिका के लिए कह दी ऐसी बात



Sayani Gupta on Pathaan Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर में धमाल मचा रही है. ‘पठान’ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड भी सेट कर लिया है. फिल्म को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं, इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सयानी गुप्ता ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर एक ट्वीट कर दिया है.

सयानी गुप्ता ने शाहरुख की फिल्म को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने हाल ही में ‘पठान’ फिल्म देखकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. सयानी ने ट्विटर पर लिखा, फिल्म का पहला पार्ट विजुअल ट्रीट था, वह शाहरख और दीपिका पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक पाई हैं.

सयानी गुप्ता ने लिखा, ‘इंटरवल #पठान…दिल दहला देने वाली… और दिल जीत लेने वाली फिल्म है… लोग अपनी सीटों पर जमे हुए हैं! सीटियां बज रही हैं, हम हंसे – रोए भी, कुछ समय से आंखों ने फील्ड डे नहीं किया है.’ साथ ही सयानी ने शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, ‘यू सेक्सिएस्ट बीस्ट! ओवरीज एक्सप्लोडिंग! दीपिका पादुकोण…मुझे प्लाट के बारे में आइडिया नहीं था लेकिन एक सिजलिंग सैक्स बॉल हैं. स्क्रीन ऑन है.

शाहरुख खान की पठान ने ड़े वर्ल्ड वाइड तोड़े कई रिकॉर्ड

साल 2023 में बॉलीवुड का हाल सुधारने का जिम्मा शाहरुख-सलमान ने ले लिया है. पठान ने रिलीज के पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है.