एक्ट्रेस नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

मुम्बई. फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना का कहर छाया हुआ है. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के ठीक होने के बाद अब नोरा फतेही को कोरोना हो गया है. नोरा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है और बताया है कि नोरा अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

नोरा के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ”नोरा फतेही की ओर से मैं बताना चाहता हूं कि नोरा को 28 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाया गया है. नोरा फतेही नियमों का पालन कर रही हैं. वह डॉक्टरों की निगरानी में क्वारनटीन हैं. साथ ही बीएमसी के साथ कोऑपरेट कर रही हैं.”

नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके बारे में भी प्रवक्ता ने सफाई दी है. उन्होंने लिखा, ”कल से इंटरनेट पर नोरा की स्पॉटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यह पहले के एक इवेंट की तस्वीरें हैं और नोरा हाल ही में कहीं बाहर नहीं गई हैं. हम रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सभी उन पुरानी तस्वीरों को इग्नोर करें.”

नोरा फतेही ने भी इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी है. वैसे बता दें कि नोरा फतेही को सिंगर गुरु रंधावा के नए गाने डांस मेरी रानी के वीडियो में देखा गया था. गाने के आने के बाद से नोरा और गुरु लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही दोनों इंडियाज बेस्ट डांसर और द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे.