भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का ऐलान, ‘मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा’

Bhojpuri Actor & Singer Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि भाजपा पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था। लेकिन पवन सिंह ने किसी कारण वश चुनाव नहीं लड़ पाने की बात कही थी। आसनसोल सीट से पवन सिंह के नाम की घोषणा होने के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा की आलोचना शुरू कर दी थी। हालांकि, अब एक्टर ने एक बार फिर से ऐलान किया है कि वह चुनाव लड़ेगे।

सूरजपुर: लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण, कई जगह जल गए तार

क्या बोले पवन सिंह

पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिलने के बावजूद चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। हालांकि, अब उन्होंने X पर ट्वीट किया- मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। बता दें कि पवन सिंह ने इस बाद का खुलासा नहीं किया है कि वह आसनसोल से ही चुनाव लड़ेंगे या किसी अन्य सीट से।

CGPSC की परीक्षाओं पर बड़ा फैसला, UPSC की तर्ज पर करने आयोग का गठन, सीएम साय ने X पर दी ये जानकारी

जेपी नड्डा से मिले थे पवन सिंह

पवन सिंह ने कुछ ही दिनों पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद एक्टर ने कहा था कि मैंने पार्टी अध्यक्ष से बात की। भविष्य में जो भी होगा अच्छा होगा। जब पवन सिंह से ये सवाल किया गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? इसपर उन्होंने कहा था कि यह तो समय ही बताएगा। अगर कुछ होगा तो मैं आपके साथ साझा करूंगा।

Video: प्रभास के फैन पर अल्लू अर्जुन के फैंस का बरसा कहर, मार-मार कर किया खून से लथपथ

पहले क्यों किया था इनकार?

पवन सिंह ने साफ-साफ नहीं बताया था कि उन्होंने आसनसोल से टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार क्यों किया था। माना जा रहा है कि उनके विवादित गानों की वजह से उनका विरोध किया जा रहा था। बता दें कि आसनसोल सीट पर प्रवासी लोगों को की संख्या अच्छी खासी है। अभी इस सीट से तृणमूल कांग्रेस के नेते शत्रुघ्न सिन्हा सांसद और अगले उम्मीदवार भी हैं। 

Aadhaar Card: फ्री में आधार कार्ड अपडेट करने की बढ़ी डेडलाइन; मौका हाथ से न निकल जाएं, जल्द उठाएं लाभ, जानिए आसान तरीका

Petrol-Diesel Price Today: देशभर में पेट्रोल-डीजल के रेट में किया गया बदलाव, जानें ताजा भाव