‘The Kashmir Files’ फिल्म देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगी छुट्टी, गृह मंत्री ने दिया DGP को आदेश

भोपाल. देश भर में ‘The Kashmir Files’ फिल्म की चर्चा हो रही है। कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्याओं पर बनी इस फिल्म को लेकर जहां देश भर में चर्चा हो रही है तो वहीं अब मध्यप्रदेश सरकार के गृहमंत्री ने इससे एक कदम आगे बढ़कर डीजीपी को नया निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ या अकेला भी फिल्म ‘The Kashmir Files’ देखना चाहता है तो उसे अवकाश दिया जाए।

मध्य प्रदेश पुलिस के जवानों को ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने के लिए अवकाश दिया जाएगा। इस बारे में डीजीपी को निर्देश दिए गए हैं कि पुलिसकर्मी जब अपनी सुविधानुसार यह फिल्म देखना चाहते हैं तो उन्हें अवकाश दिया जाए।’ आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश सरकार राज्य में ‘The Kashmir Files’ फिल्म को टैक्स-फ्री भी कर चुकी है।

‘The Kashmir Files’ ने कितना किया कलेक्शन?
बता दें, ‘The Kashmir Files’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं थी। एक तरफ साउथ का सुपरस्टार यानी बाहुबली प्रभास तो वहीं अनुपम खेर व मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने खड़े हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की जानकारी के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पहले दिन फिल्म ने करीब 3.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार को 8.50 करोड़ रुपए बटोरे। इस हिसाब से फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों को पूरा प्यार मिल रहा है।