Video: प्रभास के फैन पर अल्लू अर्जुन के फैंस का बरसा कहर, मार-मार कर किया खून से लथपथ

Allu Arjun: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन के फैंस ने बेंगलुरु में एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी है।

Aadhaar Card: फ्री में आधार कार्ड अपडेट करने की बढ़ी डेडलाइन; मौका हाथ से न निकल जाएं, जल्द उठाएं लाभ, जानिए आसान तरीका

अल्लू अर्जुन के फैंस ने जमकर की शख्स की पिटाई

सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के प्रशंसकों की दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्स (ट्विटर) पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक व्यक्ति को कैसे बेरहमी से पीट रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Petrol-Diesel Price Today: देशभर में पेट्रोल-डीजल के रेट में किया गया बदलाव, जानें ताजा भाव

खून से लथपथ हुआ प्रभास का फैन

वीडियो में एक व्यक्ति पिटाई करते हुए शख्स से ‘जय अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) बोलने को कहता है। लोग शख्स को इतना पीटते हैं कि वो खून से लथपथ हो जाता है। घटना केआर पुरम की बताई जा रहा है। एक्स यूजर्स ऐसा भी दावा कर रहे हैं कि जिस शख्स की पिटाई हो रही है वो प्रभास का फैन है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

7th Pay Commission: ये है होली का असली तोहफा, लाखों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में भारी बढ़ोतरी, अब सैलरी में आएगा उछाल

Rashan Card News: राशनकार्ड पर मिलेगी 18 रुपये के हिसाब से तीन किलो चीनी, खाद्यान वितरण 15 मार्च से

एक्स यूजर्स का रिएक्शन आया सामने

एक एक्स यूजर ने लिखा, “प्रभास और अल्लू अर्जुन के प्रशंसक बेवकूफ हैं। दुर्भाग्य से, अल्लू अर्जुन के 10 प्रशंसकों ने बेंगलुरु में प्रभास के एक फैन पर हमला किया। हम आग्रह करते हैं कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।’ दूसरे यूजर ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “अल्लू अर्जुन प्रशंसकों बनाम प्रभास प्रशंसकों के बीच लड़ाई हो रही है।” हालांकि, इस पूरे मामले पर एक्टर की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Mahtari Vandan Yojna: महतारियों के खातों में हुआ 636.44 करोड़ रूपए का भुगतान

पति के साथ क्लब गई थी पत्नी, डांस फ्लोर पर 4 लोगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को पीटा

Today’s Horoscope: किन राशि वालों को मिलेगा किस्मत के सितारों का साथ? जानिए आज आपका भाग्य कितना प्रबल रहेगा