पति के साथ क्लब गई थी पत्नी, डांस फ्लोर पर 4 लोगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को पीटा

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक क्लब में एक कपल के साथ मारपीट और छेड़खानी का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल गुरुग्राम के एक क्लब में बहस के दौरान चार लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके पति के साथ मारपीट भी की। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

Today’s Horoscope: किन राशि वालों को मिलेगा किस्मत के सितारों का साथ? जानिए आज आपका भाग्य कितना प्रबल रहेगा

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। यहां सेक्टर 102 की रहने वाली महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना 10 मार्च को हुई जब वह अपने पति के साथ सेक्टर 40 के एक क्लब में गई थी। 

IPL के पहले मैच में 6 रन बनाकर कोहली रचेंगे कीर्तिमान, T20 क्रिकेट में पहली बार कोई भारतीय करेगा ऐसा

महिला ने कहा कि जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी, तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उनकी पिटाई की बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की। अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर 40 थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 354, 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

NH में गड्ढा भरने का भी नही है पैसा… डबल इंजन का दम भर रही है सरकार.. शायद इंजन का सिस्टम फेल!..

हत्या के खुलासे का इंतजार खत्म.. ऊब चुके है नगरवासी.. आज बलरामपुर बंद.!