NH में गड्ढा भरने का भी नही है पैसा… डबल इंजन का दम भर रही है सरकार.. शायद इंजन का सिस्टम फेल!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही लगने लगा था..कि प्रदेश मे बदहाल सड़को के दिन बदलेंगे ..और डबल इंजन सरकार के आ जाने से सड़कों स्थिति कम से कम थोड़ी ठीक होगी..लेकिन लगता है डबल इंजन सरकार का इंजन ही फेल हो गया है..जिले की सड़कें बद से बदतर हालत में है..जिसे ठीक करा पाने का फुर्सत ना ही एनएच के पास है और ना ही स्थानीय प्रशासन के पास..और यही स्थिति बनी रही तो किसी दिन अप्रत्याशित सड़क दुर्घटना का भी अंदेशा है!..

img 20240312 wa00054395529558335163109

हम बात कर रहे है छत्तीसगढ़ को झारखण्ड से जोड़ने वाली एनएच 343 की ..जिसमे अम्बिकापुर से लेकर छत्तीसगढ़ की सीमा रामानुजगंज तक गड्ढे ही गड्ढे है..इस मार्ग पर रोजाना हजारों मालवाहक समेत यात्री वाहनों का परिचालन होता है..खुद जिले के जिम्मेदार हुक्मरान व नेता मंत्री भी आवागमन करते है..मगर शर्मिंदा कर देने वाली बात तो यह है..की इन गढ्ढो पर किसी का नजर नही पड़ता..एनएच के अधिकारी भी नींद में है…एनएच के अधिकारी जिलामुख्यालय को छोड़कर अपना बसेरा सम्भाग मुख्यालय में बसाए बैठे है..और शायद किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार कर रहे हो!..

img 20240312 wa00043930239699449936254

जिले की धरोरहर और पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र तातापानी में भी सड़क यही दूर्दशा है..गड्ढे इतने बड़े -बड़े है कि मालवाहक वाहनों के चक्के घुस जाये.. लेकिन इन सड़कों का मरम्मत तो दूर इन गड्ढों पर मिट्टी डालने वाला भी कोई है..एनएच के जिम्मेदार अधिकारी अपने कर्तव्यों का निर्वहन बंद कमरे से कर रहे है..शायद उन्हें सड़को की सुध लेने की जरूरत ही महसूस नही हो रही है..

बता दे कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनते ही उनके गृह ग्राम से लेकर गृह जिले तक सड़को के रख-रखाव का काम तेजी से हुआ..लगने लगा था सड़को के मामले में सरकार क्रांतिकारी परिवर्तन ला के रहेगी..लेकिन इस डबल इंजन सरकार का इंजन ही फेल हो गया!..

हत्या के खुलासे का इंतजार खत्म.. ऊब चुके है नगरवासी.. आज बलरामपुर बंद.!

आधार कार्ड धारियों के Good News, UIDAI दे रहा शानदार ऑफर फ्री में कर सकेंगे Adhar Update, सिर्फ़ ऑफर इस दिन तक