90 के दशक में इतनी फीस लेते थे ये सुपरहिट सितारे, आखिरी वाले की सुनकर उड़ जाएंगे होश

मनोरंजन डेस्क। जैसे जैसे बॉलीवुड के सितारों की फिल्में सुपरहिट होना शुरू होती हैं, वैसे वैसे ही सेलेब्स की फीस में भी इजाफा होने लगता है। आज के वक्त में सेलेब्स मोटी-मोटी रकम बतौर फीस लेते हैं। वहीं फैंस को भी यह जानने में काफी दिलचस्पी रहती है कि आखिर ये सितारे कितना कमाते होंगे। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं 90 के दशक के मशहूर सितारों की। क्या आप जानते हैं कि 90 के दशक में उस वक्त के बड़े सितारे कितनी फीस लेते थे। आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में…

सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान हाल फिलहाल में फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के टीजर, पोस्टर और ट्रेलर्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे, हालांकि फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। ऐसा कहा जा रहा है की इस फिल्म के लिए सलमान खान को मोटी फीस मिली है। वैसे सिर्फ आज ही नहीं 90 के दशक में भी सलमान मोटी फीस लेते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त एक फिल्म के लिए सलमान 25 लाख रुपये फीस लेते थे।

शाहरुख खान

फिल्म जीरो की असफलता के बाद शाहरुख खान ने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं कहा है। लेकिन बावजूद इसके शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वैसे शाहरुख खान का चार्म आज चाहें थोड़ा कम क्यों न हो गया हो लेकिन 90 के दशक में शाहरुख का सिक्का चलता था। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख उस वक्त एक फिल्म के 35 लाख रुपये चार्ज करते थे।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिलहाल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी हैं। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। वहीं बात आमिर की फीस की करें तो रिपोर्ट के मुताबिक 90 के दशक में आमिर एक फिल्म के लिए 55 लाख रुपये चार्ज करते थे।

सुनील शेट्टी

90 के दशक के सुपरहिट अभिनेता सुनील शेट्टी आज भी फिटनेस में सभी को टक्कर देते हैं। रिपोर्ट की मुताबिक सुनील शेट्टी उस वक्त एक फिल्म के लिए 20 लाख रुपये फीस लेते थे।

अक्षय कुमार

आज के वक्त में अक्षय कुमार हिट मशीन माने जाते हैं। अक्षय की करीबन हर फिल्म आज के वक्त में 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है। वैसे अक्षय का जलवा 90 के दशक में भी जारी था, रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त अक्षय एक फिल्म के लिए 60 लाख रुपये चार्ज करते थे।

अजय देवगन

फूल और कांटे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से डेब्यू करने वाले अजय ने उस टाइम दिलवाले और जान सहित कई बेहतरीन फिल्में दी थीं। अजय का जलवा आज भी बरकरार है और वो फिल्मों के लिए बड़ी रकम लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 90 के दशक में अजय एक फिल्म के 65 लाख रुपये चार्ज करते थे।

सनी देओल

बॉलीवुड के एक से एक दमदार डायलॉग्स का तोहफा देने वाले सनी देओल अब फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। लेकिन 90 के दशक में सनी का बोलबाला था, रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त सनी ने फिल्म  बॉर्डर के 90 लाख रुपये चार्ज किए थे।