अजय देवगन की ‘शैतान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Shaitan Movie: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘शैतान’ का जब से टीजर रिलीज तब से ही लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का बज बना हुआ है। इस फिल्म में भी काला जादू का खेल देखने को मिला है। अजय देवगन और ज्योतिका फिल्म में इस काले जादू और शैतान का सामना करते नजर आए हैं। वहीं ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं। अजय देवगन की ‘शैतान’ ने एडवांस बुकिंग में अच्छा खासा कलेक्शन करने के बाद अब पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।  ‘शैतान’ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

शख्स ने रात में 3 बजे सास को किया मैसेज, फिर पत्नी-बेटे की हत्या कर खुद भी दी जान

शैतान पहले दिन का कलेक्शन

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में ओपनिंग की है। सुपरनैचुरल थ्रिलर में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन लीड रोल में हैं। ‘शैतान’ ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार, 08 मार्च, 2024 को शैतान की कुल मिलाकर 25.70% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

छत्तीसगढ़: वित्त मंत्री ओपी चौधरी की पहल, मैदानों में 3.67 करोड़ की लागत से तैयार होंगी खेल सुविधाएं

फिल्म शैतान के बारे में

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अजय की इस साल 5 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। अजय देवगन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपहरण एवं लूटपाट के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

फिल्म ‘शैतान’ के बाद अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और ‘मैदान’ अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने वाली है। आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, ‘टेस्ट’, ‘अधिष्ठासली’ और ‘जीडी नायडू बायोपिक’ भी पाइपलाइन में हैं।

कई आईएएस ऑफिसरों को मिला अतिरिक्त प्रभार, GAD ने जारी किया आदेश

Ration Card News: राशनकार्ड धारियों का बल्ले-बल्ले…दो महीने का चावल एक साथ, प्रशासन ने जारी किए निर्देश