शख्स ने रात में 3 बजे सास को किया मैसेज, फिर पत्नी-बेटे की हत्या कर खुद भी दी जान

सूरत. Crime: गुजरात के सूरत में तीन लोगों के शव एक साथ देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। दरअसल यहां पर एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी और सात वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या की। इसके बाद उसने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

छत्तीसगढ़: वित्त मंत्री ओपी चौधरी की पहल, मैदानों में 3.67 करोड़ की लागत से तैयार होंगी खेल सुविधाएं

फंदे से लटकता मिला शख्स का शव

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त जेटी सोनारा ने बताया कि सोमेश जिल्ला (38), उनकी पत्नी निर्मला (32) और उनके बेटे देवऋषि के शव लिंबायत इलाके में उनके घर से बरामद किये गए। अधिकारी ने बताया कि ”सोमेश का शव घर की सीलिंग से फंदे से लटका हुआ पाया गया, जबकि पत्नी निर्मला और बेटे देवऋषि के शव बिस्तर पर पड़े थे। उन्होंने बताया कि महिला और बच्चे को या तो जहर दिया गया या फिर उनकी गला घोंट कर हत्या की गयी। हालांकि इस मामले में अभी कुछ भी कहना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद ही सामने आ पाएगी।”

कई आईएएस ऑफिसरों को मिला अतिरिक्त प्रभार, GAD ने जारी किया आदेश

सास को किया व्हाट्सएप मैसेज

सहायक पुलिस आयुक्त जेटी सोनारा ने बताया कि ”सोमेश के पास से बरामद एक नोट में कुछ पासवर्ड और एक मोबाइल नंबर के साथ-साथ उसके द्वारा अपने भाई को भेजा गया एक व्हाट्सएप मैसेज भी मिला है। इससे पता चलता है कि मृतक अपने भाई द्वारा नजरअंदाज किए जाने से आहत था।” अधिकारी ने बताया कि घटना गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात 3 बजे की है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी तब हुई, जब सोमेश जिल्ला का भाई सुबह 11 बजे घर पहुंचा, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सोनारा ने बताया कि सोमेश ने देर रात करीब तीन बजे अपनी सास को एक व्हाट्सएप मैसेज भी भेजा था, जिसमें लिखा था, ‘माफ करना अम्मा’।

Ration Card News: राशनकार्ड धारियों का बल्ले-बल्ले…दो महीने का चावल एक साथ, प्रशासन ने जारी किए निर्देश

शराब प्रेमी ध्यान दें! अब इतने समय तक ही खुली रहेंगी शराब की दुकानें, विभाग ने जारी किया आदेश