सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर थे सुई चुभने के निशान, पैर की हड्डी भी टूटी थी, SSR के वकील ने कही ये बात, Video

मुंबई. काई पो चे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल बीत चुके हैं. एक्टर 14 जून 2020 को अपने अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. उनके जाने के दो साल बाद अब एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के मेंबर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर था. एक इंटरव्यू में रूपकुमार शाह ने कहा, “जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे. जब हम पोस्टमार्टम करने गए, तो हमें पता चला कि पांच शवों में से एक शव सुशांत सिंह राजपूत का है. उनके शरीर पर कई निशान थे और गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे.

श्वेता सिंह कीर्ति ने कही ये बात

मामले में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार को सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया और लिखा, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूपकुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो. CBI SSRCase को समयबद्ध बनाएं”. इसके अलावा श्वेता ने एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें ये स्टाफ दावा कर रहा है कि अभिनेता के शरीर पर सुई के निशान थे. वीडियो मूल रूप से एक समाचार चैनल द्वारा प्रसारित किया गया था.

सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, उनके पास सुशांत पर लगी चोटों के बारे में कोई प्रत्यक्ष जानकारी नहीं है, जैसा कि एक कथित गवाह ने दावा किया है. “मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा क्योंकि बहनों ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी. इसके पीछे साजिश थी और केवल सीबीआई ही इस मामले को सुलझा पाएगी.”

14 जून 2020 को, सुशांत सिंह राजपूत को बांद्रा में अपने आवास पर लटका हुआ पाया गया, जिसके बाद ऐसा कहा गया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है. उनके परिवार ने विरोध किया कि एक्टर की हत्या कर दी गई है. हालांकि इतने समय के बाद भी उनकी मौत एक अनसुलझा रहस्य बना हुआ है.