हमने गांव के किसान के जीवन को बदलने का किया: पीएम मोदी!..

जांजगीर -चाम्पा.. हमने गांव के किसान के जीवन को बदलने का काम किया है..यह कहना पीएम मोदी का था..जो अटल विकास यात्रा की मंच से विशाल जन सभा को सम्बोधित करने पहुँचे थे..

दरसल पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ के जांजगीर पहुँचे थे..उन्होंने आज वहां मौजूद विशाल जन सभा को सम्बोधित किया..इस दौरान उनकी यात्रा का विरोध कर रही कांग्रेस पर मोदी जमकर भड़के..उन्होंने सार्वजनिक मंच से सूबे के मुखिया डॉक्टर रमन की जमकर तारीफ की..पीएम ने सूबे के सीएम को ईमानदार नेता कहते हुए..कहा कि प्रदेश में अगर यह चाँउर वाले बाबा नही होते तो आज छत्तीसगढ़ के गरीब परिवारों को एक रुपये किलो चावल नही मिल पाता..पीएम ने कहा की डॉक्टर रमन सिंह की सरकार ने प्रदेश में नक्सलवाद की समस्या के बावजूद राज्य में विकास किया..राज्य ने विकास के क्षेत्र में कई आयाम स्थापित किये..और राज्य में विकास की कोई सीमा नही है..जो पंजा के समय मे नही हुआ वह अब हो रहा है..विकास दिखता है..

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा2022 में आजादी के 75 साल पूरे हो जाएंगे..और देश मे ऐसा कोई गांव नही होगा जहाँ तक बिजली की पहुच नही होगी.इसके अलावा पीएम ने और भी कई बड़ी विकास कारी परियोजनाओं पर कार्ययोजना बनाने की बात कही..