Lok Sabha Election: बीजेडी को बड़ा झटका, कई नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

अंगुल/ओडिशा. Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजेडी) के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री और संबलपुर से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में ये नेता बीजेपी में शामिल हुए।

ओडिशा बदलाव की ओर बढ़ा

इस अवसर पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है इसलिए अन्य दलों के सदस्य और नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा-“ओडिशा बदलाव की ओर बढ़ गया है और इसलिए बीजेडी और अन्य दलों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं क्योंकि लोगों का पीएम मोदी के प्रति विश्वास बढ़ रहा है। चूंकि स्थानीय नेतृत्व अब ‘स्थानीय’ नहीं है, इसलिए पिछले दरवाजे से घर पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “जनता उन लोगों से परेशान हैं जिन्होंने राज्य के विकास के लिए काम नहीं किया लेकिन भ्रष्टाचार किया।”

15 साल के अंतराल के बाद चुनाव लड़ रहे धर्मेंद्र प्रधान

प्रधान ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान पल्लाहारा विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा किया। इस दौरान वह एक चाय की दुकान पर भी गए, चाय पी और स्थानीय लोगों से बातचीत की। बता दें कि संबलपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान 15 साल के अंतराल के बाद चुनाव लड़ रहे हैं। संबलपुर में 25 मई को मतदान होना है।

ओडिशा में चार चरणों में होगा लोकसभा चुनाव

ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में होंगे, पहला चरण 13 मई को, दूसरा चरण 20 मई को, तीसरा चरण 25 मई को और अंतिम चरण 1 जून को होगा। चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजू जनता दल (बीजेडी) को सबसे ज्यादा सीटें मिलीं, उसके बाद बीजेपी और कांग्रेस का नंबर रहा। बीजेडी ने 12 सीटें जीतीं, बीजेपी 8 सीटें जीतपर दूसरे स्थान पर रही और कांग्रेस को सिर्फ एक सीट मिली।

इन्हें भी पढ़िए -Perfect Wife: जिन लड़कियों में मौदूज हैं ये 3 गुण, वें लडकियां होते हैं परफेक्ट जीवनसाथी.! जानिए वो 3 खूबियां…

छत्तीसगढ़: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नियुक्ति रद्द, भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी, कलेक्टर की बड़ी एक्शन…मचा हड़कंप

Chhattisgarh Class 10th & 12th Result: कक्षा 10वीं और 12वीं छत्तीसगढ़ बोर्ड की रिजल्ट जारी होने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की टोल फ्री नंबर…!

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच करोड़ों सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 26000 तक बड़कर आएगा सैलरी..!