PCC चीफ भुपेश के तीखे तेवर …जहां विकास की चिड़िया दिख जाए…चलो साथ चलते है..!

 
  • मुख्यमंत्री के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सड़क मार्ग से साथ यात्रा का दिया निमंत्रण..
रायपुर मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर चुनौती देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि मुख्यमंत्री जहां चाहें चलकर विकास नाम की चिड़िया दिखा दें, बस शर्त एक ही है कि हर यात्रा सड़क मार्ग से होगी और साथ होगी,उन्होंने कहा है कि रमन सिंह चाहें तो वे उनके अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में उनके गोद लिए हुए गांव सुरगी से इस यात्रा की शुरुआत करने को तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि विकास की गुमशुदा चिड़िया के सोशल मीडिया पोस्ट पर रमन सिंह ने कहा था कि भूपेश बघेल को बस्तर जाकर विकास देखना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस भूपेश बघेल ने कहा है कि वे रमन सिंह के विकास को चुनौती सोच समझकर और छत्तीसगढ़ का कोना कोना छानने के बाद दे रहे हैं। उन्होंने 19 फरवरी को दिए गए अपने निमंत्रण को दोहराते हुए कहा है कि रमन सिंह एक बार सड़क मार्ग से उनके साथ बस्तर के किसी भी जिले में चलकर विकास दिखा दें,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा, “हेलिकॉप्टर से जाकर वापस लौटने से विकास नहीं दिखता, मैंने बस्तर में लगभग सौ किलोमीटर पदयात्रा की है और मैं बस्तर के विकास का सच जानता हूं,अगर 15 साल सरकार चलाने के बाद भी रमन सिंह बस्तर का एक भी जिला नक्सली मुक्त नहीं करवा पाए हैं तो यह अपने आपमें विकास के झूठ को नंगा करने वाला सच है”।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि रमन सिंह चाहें तो विकास नाम की चिड़िया तलाश करने की शुरुआत राजनांदगांव में उनके द्वारा गोद लिए गए गांव सुरगी से भी की जा सकती है। मुख्यमंत्री चाहें तो राजनांदगांव के सांसद और उनके बेटे अभिषेक सिंह के गोद लिए हुए गांव भोथीपारा खुर्द भी चलकर विकास देखने की कोशिश हो सकती है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि रमन सिंह और कुछ न करें एक बार उनके साथ सड़क मार्ग से बिलासपुर चलकर देख लें। छत्तीसगढ़ की सबसे महत्वपूर्ण सड़क महज 100 किलोमीटर लंबी है और वहां अभी भी दुर्दशा का आलम है, वैसे रमन सिंह चाहें तो साथ पैदल पैदल बिलासपुर शहर घूमकर भी देख सकते हैं, जिसे जनता ने ‘खोदापुर’ का नाम दे रखा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है, “रमन सिंह जी को इस बार मुकरना नहीं चाहिए. मैं जिम्मेदारी के साथ निमंत्रण दे रहा हूं. बस वे तारीख और जगह का नाम बता दें मैं अपनी गाड़ी लेकर मुख्यमंत्री निवास हाजिर हो जाउंगा…