Surguja: पत्नी ने घर जाने से मना किया तो नाराज पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. मायके गई पत्नी ने पति संग घर जाने से मना किया तो नाराज शराबी पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों द्वारा दी गई सूचना के बाद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सरगा निवासी (22 वर्षीय) दिलराम अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल ग्राम पेटला डोडरोंगीपारा आया हुआ था। जहाँ उसने अपनी पत्नी को अपने संग घर जाने बोला, पर शराब के नशे में धुत होने के कारण पत्नी ने पति संग घर जाने से मना कर दिया। जिससे पति नाराज हो गया और पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। ससुराल पक्ष को जब फांसी लगाने की बात पता चली तो वे तत्काल मौके पर पहुँचे और युवक के नीचे उतारा। तब तक फांसी पर लटके युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

एक अन्य मामले में 22 वर्षीय एक युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। ग्राम बड़े पुटुकेला निवासी (22 वर्षीय) आशीष ने दोपहर में अपने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाई यह अज्ञात है। पिता  की सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

इन्हें भी पढ़िए -Chhattisgarh Board Result 2024: इस दिन जारी हो सकता हैं CG बोर्ड परिक्षा का रिज़ल्ट, माशिमं ने कर ली तैयारी, इतने स्टूडेंट्स को मिलेगा Bonus Number

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने आईपीएल में पूरे किए 3000 रन, रोहित-कोहली सहित दिग्गजों को छोड़ा पीछे

नागिन डांस के बाद पेश है स्पेशल कोबरा डांस, Video देखकर लोग ले रहे हैं जमकर मजे, देखिए VIDEO

हीरोगिरी का उतार दिया भूत: राजा बाबू बनकर बीच सड़क पर युवक बना रहा था Reel, अगले ही पल पुलिस ने पकड़ कर बना दिया तीतर