अपनी माँ का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा बेटा, पैसे नहीं मिले तो कर दिया वायरल

हरियाणा : हिसार में एक महिला के साथ ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि उसके अपने बेटे पर है। बताया जाता है कि युवक ने अपनी मां को एक अन्य व्यक्ति के साथ देखा और फिर उन दोनों का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। आरोप है कि पिछले कुछ समय में वह 2 लाख रुपए ले चुका है और अब नहीं मिले तो मां के आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

अगोहा पुलिस को दी शिकायत में इलाके के एक गांव की महिला ने बताया कि उसका पति अक्सर बीमार रहता है। घर की आर्थिक हालत खराब है और बेटा शराबी किस्म का है। ऐसे में घर चलाने के लिए वह खुद पड़ोसी के खेत में काम करती है। वहां एक दिन उसके बेटे ने खेत मालिक के साथ उसका आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नशे के लिए पैसे ऐंठने लग गया।

शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि बीते कुछ महीने में वह 2 लाख रुपए दे चुकी है। अब जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो उसके बेटे ने अश्लील वीडियो व्हाट्सऐप के कई ग्रुप में भेज दिया। अग्रोहा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।