ख्वाहिशें पूरी नहीं हुईं तो युवती ने बदला ब्वॉयफ्रेंड, फिर ऐसे नए दोस्त के साथ रंग लिए खून से हाथ

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, युवती ने अपने पुराने प्रेमी को छोड़कर एक पड़ोसी युवक से नजदीक बढ़ा ली। इस बात की खबर जैसे ही उसके पुराने प्रेमी को मिली तो वह युवती को बदनाम करने लगा। बस यही बात युवती को खराब लगी और फिर उसने अपने पुराने प्रेमी की हत्‍या करवा डाली।

जानकारी के मुताबिक, युवती के अपने पुराने प्रेमी नरेंद्र से 2017 से संबंध थे। जबकि पुताई करने वाला नरेंद्र अपनी प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने में असमर्थ था। इस बीच पिछले साल (2021) युवती की फेसबुक पर आकाश नाम के युवक से दोस्‍ती हो गयी। इसके बाद दोस्‍ती का सिलसिला आगे बढ़ा और दोनों बाहर घूमने जाने लगे. वहीं, आकाश के जीवन में आने के बाद युवती पुराने प्रेमी नरेंद्र से दूर रहने लगी। जब उसे (नरेंद्र) पूरा मामला पता चला तो उसने युवती और उसके नये प्रेमी के बारे में अपनी गली में तरह तरह की बातें फैलाना शुरू कर दीं।

युवती ने नए प्रेमी के समाने रखी ये शर्त

जानकारी के मुताबिक, युवती मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के एक गांव की रहने वाली है। वह अपनी बहन के साथ देहरादून के रायपुर में रहती है। जबकि उसकी बहन मसूरी में नौकरी करती है। यही नहीं, जब उसकी बहन ड्यूटी पर चली जाती थी, तब वह अपने नए प्रेमी के साथ घूमती थी। इसके अलावा युवती के पिता नहीं हैं, तो मां गांव में रहती है। जानकारी के मुताबिक, युवती और उसके नए प्रेमी की पिछले एक साल में इतनी नजदीकी हो गई कि दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। वहीं, युवती ने नरेंद्र को हटाने की शर्त रख दी। दरअसल नरेंद्र उसे बदनाम करता है, इस बात की जानकारी आकाश ही युवती को देता था।

युवती की शर्त के अनुसार, आकाश ने नरेंद्र की हत्‍या कर दी। यही नहीं, वह उसके शव को स्‍कूटी से तीन किलोमीटर दूर ले गया और फिर अपने कंधे पर शव रखकर जंगल के 100 मीटर अंदर गड्ढा खोदकर दफना दिया।

साथ ही पता चला है कि युवती और उसके पुराने प्रेमी नरेंद्र के बीच काफी समय से बातचीत नहीं हो रही थी। इस बीच युवती ने 16 मार्च की रात अपने पुराने प्रेमी को मैसेंजर से फोन किया। इसका मकसद था कि कॉल रिकॉर्ड न हो। यही नहीं, जब पुलिस ने नरेंद्र और किशोरी का मोबाइल खंगाला,तो उसे कोई सबूत नहीं मिला था।