दुकानदार ने आइसक्रीम देने से किया इनकार, तो गुस्से में आया शख्स और… तोड़ डाला फ्रीजर, देखें Video

नई दिल्ली. इन दिनों दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड, मुंबई समेत पूरे देश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इस कड़ाके की सर्दी में क्या आप आइसक्रीम खाने की सोच सकते हैं? अरे आप सोचे न सोचे लेकिन मुंबई में एक शख्स ने सिर्फ आइसक्रीम खाने की प्लानिंग की बल्कि आइसक्रीम न देने पर दुकानदार पर गुस्सा भी उतार दिया. दरअसल, मुंबई में एक शख्स देर रात अपने दोनों बच्चों के साथ आइसक्रीम खाने के लिए पहुंचा.

शख्स ने दुकानदार से जैसे ही आइसक्रीम मांगी, तो उसने देने से मना कर दिया. दुकानदार ने आइसक्रीम देने से मना किया तो व्यक्ति ने गुस्से में दुकान के बाहर सारे रखे सभी फ्रीजर को तोड़ डाला. फ्रीजर को तोड़ने के बाद शख्स अपने दोनों बच्चों को लेकर वहां से चला गया. यह पूरी घटना दुकान से बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 19 दिसंबर को रात 2 बजे की है. रात को 2 बजकर 11 मिनट पर यह शख्स दुकान पर आइसक्रीम खरीदने के लिए आया था. हालांकि जैसे ही दुकानदार ने शख्स को आइसक्रीम देने से इनकार किया तो वह गुस्सा हो गया. वह दुकान से गुस्से में बाहर निकला और उसने बाहर रखे हुए फ्रीजर को डंडे से तोड़ दिया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.