पोर्न स्टार डाहलिया स्काई की संदिग्ध हालत में मिली लाश, शरीर पर मिले गोलियों के निशान, हत्या या आत्महत्या उलझा मामला..!

एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस पोर्न स्टार डाहलिया स्काई की मौत होने से हड़कंप मच गया है। उनका शव कार में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। पुलिस इस मामले में हत्या या आत्महत्या को लेकर उलझी हुई है। फिलहाल पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि डाहलिया की उम्र अभी 31 साल ही थी। साथ ही वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। इसके इलाज के दौरान वो डिप्रेशन में भी चली गईं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 30 जून को लॉस एंजिल्स के सैन फर्नांडो घाटी में एक अज्ञात कार खड़ी मिली। जिसके अंदर एक लड़की की लाश थी। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। जांच में पता चला कि मृतक युवती पोर्न स्टार डाहलिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को एक्ट्रेस के शरीर पर गोली का निशान मिला है। उनके करीबियों के मुताबिक वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं, ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने खुद को गोली मार ली हो। पुलिस को भी प्रारंभिक जांच में ऐसा ही लग रहा, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस वजह से आत्महत्या के साथ हत्या के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है।

एडल्ट इंडस्ट्री में उनके साथियों ने बताया कि उन्होंने 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था, लेकिन कैंसर होने के बाद वो टूट सी गई थीं। बीमारी से पहले वो हमेशा हंसती रहती थीं, लेकिन जब से उनका इलाज शुरू हुआ तब से वो डिप्रेशन में थी। उनके कई करीबियों ने उनकी मदद करने की सोची, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए।

Dahlia Sky

डाहलिया का असली नाम बेली ब्लू था। 2010 के दौर में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। जब उनकी फिल्में थोड़ी चलने लगीं, तो उन्होंने अपना नाम बदलकर डाहलिया स्काई कर लिया। वो एक बार परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।