संसद में दो बार पोर्न देखते पकड़े गए नेता जी! अब रोते हुए दिया इस्तीफा, अश्लील वीडियो के सवाल पर बोले- वह मेरा पागलपन था, जताया दुख

फटाफट डेस्क। ब्रिटेन से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां की संसद भवन में एक ब्रिटिश सांसद नील पैरिश पोर्न देखते पकड़े गए थे। उनके इस हरकत को एक महिला ने देख लिया था। इसके बाद संसद भवन में जमकर हंगामा हुआ। पैरिश के इस हरकत से सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी की जमकर फजीहत हुई। बता दें कि नील पैरिश पीएम बोरिस जॉनसन की पार्टी के सांसद हैं। हालांकि, ब्रिटिश सांसद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पैरिस ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने हाउस ऑफ कॉमन्स में में दो बार पोर्न देखा था। इस्तीफे का ऐलान करने के बाद उन्होंने कहा कि वह उनका पागलपन था और उन्हें उस बात का दुख है।

बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में पैरिश ने कहा, ‘मैं पहली बार एक ट्रैक्टर की वेबसाइट देख रहा था। इसी दौरान अचानक पोर्न पर क्लिक हो गया था, लेकिन मैंने दूसरी बार जानबूझकर किया था। उन्होंने कहा कि इस तरह पोर्न फिल्में देखना सही नहीं है। मैं खुद इसे गलत मानता हूं। बता दें कि इस्तीफा देने के बाद नील ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने किया उसका उन्हें पछतावा है। उन्होंने आगे कहा कि मेरा सबसे बड़ा अपराध यही है कि मैं दूसरी बार वेबसाइट पर चला गया था।

यह पूछे जाने पर कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह पागलपन था। पैरिश ने कहा, ‘मैं जो कर रहा था उस पर मुझे गर्व नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा नहीं था कि उनके आस-पास के लोग इसे देखेंगे। मैंने जो किया उसका बचाव नहीं करने जा रहा हूं। मैंने जो किया वह बिल्कुल गलत था।

गौरतलब है कि महिला सांसदों ने ब्रिटिश सांसद नील पैरिश को अपने फोन पर पोर्न देखते हुए पकड़ा था। उन्होंने इसके बारे में विरोध जताया। इस्तीफे के बाद वो लाइव टीवी पर रो पड़े। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से माफी मांगता हूं। बता दें कि नील पैरिश ब्रिटिश कंजरवेटिव पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। वह 2010 से लगातार सांसद हैं।