सरगुजा के पूर्व सांसद के घर होती है पत्थरों की बरसात.. पुलिस के बाद ख़ुद मंत्री पहुंचे उनके घर

अम्बिकापुर. अम्बिकापुर में रहने वाले सरगुजा के पूर्व सासंद चक्रधारी सिंह इन दिनो एक अजीब किस्म की समस्या से परेशान हैं. जिसकी शिकायत उन्होने पुलिस से भी की..और नेताओ से भी लेकिन उनके घर में लगातार हो रही पत्थरबाजी का सिलसिला नहीं रुका. लिहाजा चक्रधारी सिंह ने इस बार प्रदेश के खाद्यमंत्री अमरजीत भगत से गुहार लगाई है.

सरगुजा के पूर्व कांग्रेस सांसद चक्रधारी सिंह शहर के ब्रह्मपारा इलाके में जोडा तालाब के ठीक बगल में रहते हैं..और वो इन दिनो अपने घर में हो रही पत्थरबाजी से परेशान हैं. चक्रधारी सिंह के मुताबिक उनके कैंपस में उनके पक्का का और खपरैल का माकान है. जिसपर पिछले कुछ दिनो से कुछ अज्ञात लोग पत्थलबाजी कर रहे हैं. श्री सिंह के मुताबिक उनके पडोस में काफी संख्या में नशेडी युवक रहते हैं..और उनको ये भी शक है कि वो लोग ही उनके घर में पत्थलबाजी कर रहे हैं. जिसकी शिकायत दो बार कोतवाली थाने में भी की गई है.

घर में पत्थलबाजी की सूचना पर पुलिस भी दो तीन बार उनके घर जांच के लिए आई. लेकिन पुलिस के आने पर पत्थल गिरने का सिलसिला थम जाता है..और जैसे ही पुलिस जाती है पत्थरबाज फिर सक्रिय हो जाते हैं. इधर अपने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सासंद की इस समस्या की जानकारी लगते ही. खाद्यमंत्री अमरजीत भगत उनके घर पहुंचे..और इस संबध में उन्होने मौके पर मौजूद एसडीएम अजय त्रिपाठी को मामले की जांच कराने के निर्देश देने के साथ ही श्री भगत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर सारांश मित्तर से मोबाईल पर इस संबध में चर्चा कर तत्काल समस्या हल करने की बात कही है.

पक्का मकान हो या फिर खपरैल वाला मकान, दिन हो या फिर रात. पूर्व सासंद चक्रधारी सिंह अज्ञात पत्थरबाजों की नापाक हरकत से काफी परेशान हैं. मामला इतना गंभीर हो गया है कि मंत्री जी को खुद घटना स्थल का निरीक्षण करना पडा. बहरहाल पूर्व सासंद के घर पत्थल कौन और क्यों मार रहा है. ये तो जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा..कि उनके घर के ठीक पीछे वाली बस्ती गांजा और ब्राउन सुगर जैसे मादक प्रदार्थो की बिक्री के अड्डे के रूप में महशूर हैं.