कांग्रेस के संभावित उम्मीदवारों ने शुभ मुहूर्त में खरीदा नामांकन फार्म..विरोध से बचने चिंतामणि के सामरी से चुनाव लड़ने के संकेत…

बलरामपुर..प्रदेश में दूसरे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामनिर्देशन पत्र खरीदने के प्रथम दिन आज जिले के दो विधानसभा सीटों के संभावित कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म खरीद लिया है..

दरसल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामनिर्देशन पत्र खरीदने का आज पहला दिन है..तथा जिले में सामरी और रामानुजगंज दो विधानसभा सीटे है..और दोनों ही विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है..

वही प्रदेश के दोनों ही प्रमुख राजनैतिक दल भाजपा और कांग्रेस ने प्रदेश की कुछ विधानसभा सीटो पर प्रत्याशियों की घोषणा नही की है..बावजूद इसके विधानसभा चुनाव के संभावित उम्मीदवार सामरी विधानसभा सीट से चिंतामणि महाराज,और रामानुजगंज सीट से बृहस्पत सिह ने नामांकन फार्म खरीदा..

बता दे की मौजूदा दौर में सरगुजा जिले की लुण्ड्रा विधानसभा सीट से चिंतामणि महाराज,तथा रामानुजगंज सीट से बृहस्पत सिह विधायक है..लेकिन सामरी सीट से कांग्रेस ने प्रत्याशी बदलने की कवायद की है..और चिंतामणि महाराज को सामरी सीट से सम्भावित उम्मीदवार है..