जिस किशोरी को भगाने के आरोप में जेल में बंद है बेटा, अब पिता ने उसी का अपहरण कर लिया

अम्बिकापुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां किशोरी को भगाने के आरोप में जेल में बंद युवक का पिता एक किशोरी का अपहरण कर फ़रार हो गया है। ख़ास बात यह है जेल में बंद पुत्र इसी किशोरी को भगाने के मामले में जेल में सजा काट रहा है। इसी प्रतिशोध की आग में युवक के पिता ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। इधर परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी और किशोरी की तलाश में जुट गयी है।

दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी ऐतवार साय का पुत्र संजय एक साल पहले ग्राम रजपुरी खुर्द की एक किशोरी को अपने साथ भगा कर ले गया था। जिसके बाद किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जो वर्तमान में जेल में सजा काट रहा है। इधर अपने पुत्र को जेल में सजा काटता देख पिता ऐतवार साय आगबबूला हो गया।

जिसके बाद युवक के पिता ऐतवार साय ने मंगलवार की शाम उसी किशोरी के अपहरण कर लिया। जिसको पहले उसका बेटा संजय भगाकर ले गया था। किशोरी अपने घर के बाहर टहल रही थी। इस दौरान जेल में बंद युवक का पिता बाइक से पहुंचा और किशोरी को जबरन बाइक पर बैठा कर अपने साथ ले गया।

जब इस बात की खबर किशोरी के पिता को लगी। तो उसने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। किशोरी के पिता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी एतवार साय के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है.. और तलाश कर में जुट गई है।