शादी में गया था पूरा परिवार, इधर चोरों ने छप्पर तोड़कर लाखों के जेवरात और नगदी किए पार

अम्बिकापुर। ज़िले के दरिमा चौक पर बीती रात चोरी की बड़ी वारदात सामने आयी है। जिसमें अज्ञात आरोपियों ने घर की छप्पर तोड़कर लाखों के जेवरात नगदी लेकर फरार हो गए है। सुबह सूचना पर पुलिस टीम दल बल के साथ मौक़े पर पहुंची.. और लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला।

दरअसल शहर के दरिमा मोड़ निवासी हनुमान प्रसाद अग्रवाल बुधवार शाम 6 बजे अपने पूरे परिवार के साथ अपने भतीजे की शादी में एक होटल गए हुए थे। जिसके बाद उनकी पत्नी और बच्ची 10 बजे रात को घर वापस आ गए। घर आने के बाद जब श्री अग्रवाल की पत्नी को घर की पेटी खुली दिखी और आलमारी की चाभी नहीं मिली। तो उन्होने इसकी सूचना अपने पति को दी। जिसके बाद पति के घर पहुंचने के बाद सामान का मिलान किया गया। तो घर से पेटी औऱ आलमारी मे रखे 50 हजार रुपये नगद, सोने का हार, चूडी, कान का झुमका औऱ मांग टीका के साथ ही चांदी के जेवरात भी गायब मिले।

इधर घर में हुई इस बड़ी चोरी की सूचना पीड़ित अग्रवाल परिवार ने कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस कोतवाली पुलिस आज सुबह दल बल के साथ मौके पर पंहुची.. लेकिन चोरो का कोई सुराग नहीं मिला। कोतवाली थाना प्रभारी के मुताबिक चोर घर के ऊपर के सीट को हटाकर घर मे घुसे होगें। साथ ही प्रभारी भारद्वाज सिंह के मुताबिक चोरी मे नगदी समेत 5-5 लाख की चोरी हुई है। जबकि पीडित परिवार के मुताबिक सोने चांदी के जेवरात समेत चोरी 7 से आठ लाख रूपए की हुई है।

फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले के आऱोपियो की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रही है। तो वहीं घर वाले इस वारदात के बाद काफी डरे सहमे हैं.. औऱ पुलिस पेट्रोलिंग में लापरवाही के प्रति काफी नाराज भी हैं।