मतदाता पर्ची बांटने लोगों के घर खुद पहुंचे सरगुजा कलेक्टर, सभी को मतदान करने का दिया संदेश…

Lok sabha election 2024: भारत निर्वाचन आयोग के लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए जारी कार्यक्रम के अनुसार लोकसभा क्षेत्र 01 सरगुजा के लिए  07 मई को तृतीय चरण में मतदान होना हैं। मतदान से पूर्व बीएलओ के द्वारा घर घर जाकर मतदाता पर्ची का वितरण किया जा रहा हैं। इसी क्रम में रविवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोस्कर स्वयं मतदाता पर्ची वितरण के कार्य का जायजा लेने निकले।

उन्होंने स्वयं प्रशासनिक अमले के साथ मिलकर मायापुर, बौरीपारा, नवापारा, चोपड़ापारा सहित अन्य वार्डों में घर-घर जाकर मतदाता पर्ची का वितरण किया। कलेक्टर भोस्कर ने मतदाताओं को वोट के महत्व को बताते हुए 07 मई मतदान दिवस पर मतदान केंद्र में जाकर मतदान अवश्य करने अपील की। इसके साथ ही उन्होंने दुकानदारों से भी मिलकर ग्राहकों को मतदान हेतु जागरुक करने कहा।

इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील नायक और सीईओ जिला पंचायत नूतन कंवर ने भी इस कार्य में सहयोग किया।

इन्हें भी पढ़िए -Chhattisgarh Board Result 2024: इस दिन जारी हो सकता हैं CG बोर्ड परिक्षा का रिज़ल्ट, माशिमं ने कर ली तैयारी, इतने स्टूडेंट्स को मिलेगा Bonus Number

घर में लगा पंखा नहीं दे रहा हैं अच्छी हवा तो मात्र 30 रुपए की यह डिवाइस लाकर लगाएं और फर्राटेदार हवा खाएं…

छत्तीसगढ़: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नियुक्ति रद्द, भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी, कलेक्टर की बड़ी एक्शन…मचा हड़कंप

Weather Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में तेज बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Chhattisgarh Class 10th & 12th Result: कक्षा 10वीं और 12वीं छत्तीसगढ़ बोर्ड की रिजल्ट जारी होने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की टोल फ्री नंबर…!