छत्तीसगढ़: सरेराह ट्रैफिक जवान से मारपीट… बाइक सवार तीन युवक टूट पड़े, वायरल हुआ Video

राजनांदगांव। मोटरसाइकिल सवार अपराधिक प्रवृत्ति के तीन युवकों ने यातायात पुलिस के जवान के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनांदगांव शहर में सरेराह वर्दीधारी पुलिस जवान के साथ कुछ युवक मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। यातायात पुलिस जवान रूपेन्द्र वर्मा दोपहर को ड्यूटी के लिए तय स्थान पर जा रहा था। इसी बीच तीनो युवकों ने अपनी मोटर साइकिल से उसे ओवरटेक किया। इस बात पर यातायात जवान ने जब आपत्ति की तो तीनों युवकों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुराना रेस्ट हाउस रोड पर मारपीट शुरू कर दी। वहीं एक युवक ने चाकू दिखाया और इसके बाद तीनों आरोपी बिना नम्बर प्लेट की बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलने पर अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे। आरोपियों की तलाश में सभी थाने को अलर्ट किया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई। सरेराह वर्दीधारी पुलिस जवान के साथ हुई इस मारपीट की घटना में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद है। वर्दीधारी पुलिस वाले के साथ मारपीट की घटना हो रही है, तो फिर आम आदमी की सुरक्षा की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।