पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर Deputy CM ने क्‍या कह दिया, भूपेश को वोट देना यानि की….देखिए VIDEO

रायपुर.Lok Sabha Elections 2024:
लोकसभा चुनाव 2024 की मतदान शुरू हो गई हैं। पहले चरण की मतदान 19 अप्रैल को खत्म होने के बाद दूसरे चरण की मतदान के लिए तैयारी राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा जोरों से किया जा रहा हैं। यहीं नहीं एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। इसी क्रम में दूसरे चरण के मतदान से ठीक 1 दिन पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा सीट के प्रत्याशी भूपेश बघेल पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तीखा हमला बोला किया हैं।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, यह सभी को पता हैं कि, भूपेश बघेल के नवाज खान से बेहद करीबी रिश्ते रहे हैं और कई मामलों में नवाज खान के ऊपर मामले भी दर्ज हैं। राजनांदगांव लोकसभा के कई लोगों की जमीन हड़पने के उनके ऊपर आरोप हैं। कई लोगों पर अत्याचार करना, गुंडागर्दी करने के आरोप लगते रहे हैं और यह चर्चा का विषय रहा कि, भूपेश बघेल का संरक्षण होने की वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। ऐसे ही भूपेश बघेल की उप सचिव रही सौम्या चौरसिया का भी नाम चर्चा में चल रहा हैं, और भाजपा का कहना हैं कि, 16 महीने से जेल में बंद सौम्या चौरसिया की भूपेश बघेल वकालत करते रहे हैं। जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं।

इतना ही नहीं कवर्धा में भगवा का अपमान, बिरनपुर में मासूम भुनेश्वर साहू की बरर्बता से हत्या इनकी सरकार किनके संरक्षण में हुई? अकबर ढेबर सरकार चलाते रहे। इसलिए भूपेश को वोट देना यानि छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को वोट देना, भ्रष्टाचारियों को वोट देना, नवाज खान, अकबर, ढेबर और सौम्या चौरसिया को वोट देना।

इन्हें भी पढ़िए –

Gold-Silver Price Today: शादी-विवाह की भरी सीजन में सोने-चांदी की दामों में आई भारी गिरावट, जानिए 1 ग्राम, 10 ग्राम और 100 ग्राम Gold की ताजा रेट, खरीदने के पहले इन बातों का रखें ध्यान-

OMG: ऐसा भी होता हैं? जय श्रीराम पास हो जाएं… कॉपी में लिखकर फार्मेसी के 4 छात्र 56 फीसदी अंकों से हुए पास, अब दो प्रोफेसर की होगी ‘छुट्टी

DA Hike: सरकारी कर्मचारियों के लिए Good न्यूज़, इस महीने मिलेगा बढ़ा हुआ DA, सरकार ने की घोषणा

Lok Sabha Election: एक BJP प्रत्याशी ऐसा, जो चाय-मिठाई-समोसा से लेकर नींबू पानी के डेली डाइट का दे रहा हिसाब

देखिए VIDEO –