कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रत्याशी ने वापस कर दिया टिकट; क्या वजह बताई जान लीजिए

Lok Sabha Election: ओडिशा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने अपना या टिकट पार्टी को वापस कर दिया है। उनका कहना है कि उनके पास चुनाव प्रचार के लिए पैसे नहीं हैं। चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने फंड ही नहीं दिया, यही वजह है कि वह अपना टिकट वापस कर रही हैं। चुनाव लड़ने के लिए फंड की कमी का आरोप और कमजोर उम्मीदवारों को चुनाव में उतारने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस उम्मीदवार ने अपना टिकट वापस कर दिया है।

इन अश्लील गानों से भोजपुरी हुई बदनाम, बोल इतने भद्दे आप भी बंद कर लेंगे अपने कान

बता दें कि सुचारिता मोहंती पुरी में कांग्रेस के टिकट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ चुनावी मैदान में थीं, लेकिन अब वह पीछे हट गई हैं। सुचारिता मोहंती अब कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। चुनाव लड़ने के लिए पैसे की कमी ने चलते उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं।

MHA Vacancy: गृह मंत्रालय में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का मौका, ग्रेजुएट करें आवेदन, 112000 रुपये होगी सैलरी

“मैं ऐसे चुनाव नहीं लड़ सकती”

पुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुचरिता मोहंती का कहना है, “मैंने टिकट वापस कर दिया है, क्योंकि पार्टी मुझे फंड देने में सक्षम नहीं थी। दूसरी वजह यह है कि 7 विधानसभा क्षेत्रों की कुछ सीटों पर जीतने लायक उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया है। कई कमजोर उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है, मैं इस तरह चुनाव नहीं लड़ सकती।”

देखिए वीडियो –

CG Vyapam Exams 2024: व्यापम ने B.Ed, Pre PET, Nursing, इंजीनियरिंग, फार्मेसी समेत 13 परीक्षाओं की संभावित तिथि में एक फिर हुआ बदलाव, जानिए अब कब होंगे परीक्षाए

“अपने दम पर प्रचार के लिए फंड नहीं जुटा सकी”

सुचारिता मोहंती ने चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल को एक चिट्ठी लिखी। इसमें उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। बता दें कि इससे पहले सूरत और इंदौर में भी कांग्रेस उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था, अब पुरी में भी बिल्कुल वैसा ही हुआ है। सुचारिता का कहना है कि अपने दम पर वह चुनाव प्रचार के लिए पैसे नहीं जुटा सकीं, इसीलिए उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है. वह अपना टिकट पार्टी को वाप लौटा रही हैं।

10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में कितने अंक लाने पर होंगे पास? जानें यहां

Lok Sabha Election: कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार का वीडियो वायरल, महिला को थप्पड़ मारते दिखे, Video