Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बोल, अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ा, बोलीं- ‘मेरी ब्रा का साइज…’, होगी कार्रवाई

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल आईं श्वेता तिवारी अपने बयान को लेकर फस गई हैं। वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है।

गौरतलब है कि फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी। श्वेता तिवारी ने डिस्कशन के दौरान मजाकिया अंदाज में कह दिया कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर अब प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है।

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान को उन्होंने देखा और सुना है। उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है। पूरे मामले में भोपाल कमिश्नर को तथ्यों की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जांच इस पहलू पर होगी कि किस आधार पर श्वेता तिवारी ने इस तरीके का बयान दिया। उसके पीछे क्या मंशा थी। गृह मंत्री ने साफ कहा है कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट उनको देंगे। उसके बाद श्वेता तिवारी पर कार्रवाई को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

दरअसल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी अब फैशन की एक वेब सीरीज में नए अंदाज में दिखने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वे इस सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगी। उसकी शूटिंग भोपाल उसके आसपास के इलाकों में होनी है और इसी को लेकर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इसे लेकर अब सियासत गर्म हो गई है।