Chhattisgarh News: दुपट्टे ने ली दो लड़कियों की जान, ऐसे ड्राइवर से रहें आप भी सावधान

Rajnandgaon News: राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ थाना इलाके के बढ़ईटोला और पेंड्रीकला के बीच दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई। मृतक दोनों छात्रा परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रही थी। मौत की वजह मृतक छात्रा का दुपट्टा बना। वहीं हादसे में एक युवक और एक छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं।

दरअसल हादसा बड़ी लापरवाही के चलते हुए। एक ही बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान एक छात्रा का दुपट्टा बाइक के पहिए में जाकर फंस गया। चूकी बाइक की रफ्तार ज्यादा थी लिहाजा दुपट्टा फंसते ही बाइक और उसपर बैठे चारों लोग अनियंत्रित होकर गिर पड़े। रफ्तार ज्यादा होने की वजह से सभी को गंभीर चोटें आई। दो छात्राओं की की मौत हो गई वहीं बाइक चला रहे युवक और एक लड़की की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है।

बाइक पर भाई बहन परीक्षा देने के लिए खैरागढ़ जा रहे थे। रास्ते में दो और छात्राएं भी उसी सेंटर पर परीक्षा देने के लिए जा रही थीं। दोनों छात्राओं को जाने के लिए गाड़ी नहीं मिली तो वो भी बाइक पर बैठ गईं। बाइक पर इतनी जगह नहीं थी चारों लोग आसानी जा सकें। बाइक सवार युवक ने उसके बावजूद बाइक को आगे बढ़ा दिया। गाड़ी थोड़ा ही आगे गई थी बाइक के पीछे बैठी छात्रा का दुपट्टा गाड़ी के पहिए में फंस गया। दुपट्टा फंसते ही चारों लोग सड़क पर गिए। एक छात्रा की मौत मौके पर हो गई। एक छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाइक चला रहे युवक और उसके पीछे बैठी छात्रा की हालत फिलहाल अस्पताल में स्थिर है।

इन्हें भी पढ़िए –आठ दिन में इस शख्स का दो बार अंतिम संस्कार, सच्चाई जान उड़ जाएंगे आपके होश… जानें पूरा मामला

Big Breaking: कपड़ों की दुकान में लगी आग, 2 बच्चों और 3 महिलाओं समेत 7 की मौत

शिक्षकों को नए टास्क, गर्मी की छुट्‌टी में भी काम करेंगे मास्टर साहब

भीषण गर्मी के लिए हो जाएं तैयार: लू को लेकर IMD का अलर्ट, पढ़ें मौसम पर लेटेस्ट अपडेट

बीएड डिग्री वाले सहायक शिक्षकों को हाईकोर्ट से झटका, सुनाया ये बड़ा फैसला; पढ़िए पूरी खबर