Big Breaking: कपड़ों की दुकान में लगी आग, 2 बच्चों और 3 महिलाओं समेत 7 की मौत

Mumbai News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में छत्रपति संभाजीनकर के छावनी इलाके में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 2 पुरुष, 2 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह 4 बजे कपड़ों की दुकान में आग लग गई थी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया था लेकिन फिर भी इस आग में 7 लोगों की मौत हो गई।

संभाजीनगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने बताया कि यह आग आलम टेलर की दुकान में लगी थी और उसकी दूकान के ऊपर वाले फ्लोर पर लोग रहते थे। हालांकि, आग ऊपर नहीं पहुंची थी और इस वजह से माना जा रहा है कि उनकी मौत दम घुट जाने के कारण हुई है।

पुलिस द्वारा दुकान में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है, साथ ही सभी के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इसके बाद ही सभी मृतकों की मौत के असली कारण का पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं….

आचार संहिता के बीच Election Commission की बड़ी कार्रवाई, बदल दिए 12 पुलिस अधीक्षक और 8 कलेक्टर, देखिए लिस्ट

CG-स्कूलों के बाद आंगनवाड़ी केन्द्रों की संचालन के Time Table बदला, अब इतने बजे से खुलेगा केन्द्र

CG Atmanand Schools Admission: स्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन फ़ॉर्म भरना इस दिन से होगी शुरू, जानिए कैसे होंगे इस बार एडमिशन प्रक्रिया…1ली कक्षा में प्रवेश के लिए इतना होना चाहिए उम्र

CGPSC State Service Mains Online Registration 2024: छत्तीसगढ़ राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के लिए Online Registration शुरू, इस Link से करें Registration