पीएम मोदी पर लिखीं किताब Modi @20: “Dreams Meet Delivery” का भाजपा प्रवक्ता ओपी चौधरी ने दी जानकारी…

Modi @20: Dreams Meet Delivery: PM मोदी पर आई किताब मोदी@20 की जोर शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 27 अगस्त को छत्तीसगढ़ साइंस कॉलेज के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित किताब पर चर्चा करेंगे। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ओपी चौधरी ने पत्रकार वार्ता में जानकारी दी।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में राजनीति में सीएम और पीएम के पद पर काम करते हुए अपने 20 साल पूरे किए। इस किताब में उनकी इसी 20 साल की जीवन यात्रा के बारे में बताया गया है। किताब का नाम ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ है। इस किताब को दस से अधिक विशेषज्ञों द्वारा लिखीं गईं हैं।

छत्तीसगढ़ के पहले आईएएस अफसर,वर्तमान भाजपा प्रवक्ता ओपी चौधरी ने कहा कि इस पुस्तक में आर्थिक सुधार, भारत को एजुकेशन हब बनाने के लिए, टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने की जानकारियां दी गई है। इस किताब में कुल 21अध्याय हैं इसमें पीएम मोदी के सीएम से लेकर पीएम के रूप में 20 साल का समय पूरे राजनीति कार्यकाल का उल्लेख किया गया है। आगे बताया कि इसमें एक अध्याय खुद अमित शाह के द्वारा भी लिखीं गईं हैं क्योंकि पीएम मोदी के राजनीतिक समय को बहुत ही करीब से देखा हैं।

भाजपा प्रवक्ता ओपी चौधरी ने यहीं नहीं रुके आगे बताते हुए कहा- इस किताब को सभी कांग्रेसियों को पढ़ना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं। देश के हर विपक्षी दल के नेता को, पत्रकारों को युवाओं और समाज के हर वर्ग को पढ़नी चाहिए। ये किताब पीएम मोदी पर है वो देश के प्रधानमंत्री हैं कांग्रेस या भाजपा के नहीं।