शराब तस्करों पर पुलिस का शिकंजा… बोलेरो वाहन से 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद..

कोरिया। मनेन्द्रगढ़ पुलिस को अवैध शराब के ख़िलाफ़ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक बोलेरो वाहन से 40 पेटी अंग्रेजी शराब गोवा बरामद किया हैं। दरअसल, मनेन्द्रगढ़ पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि मध्यप्रदेश का बोलेरो वाहन एमपी65 बीबी-0589 में जनकपुर, मनेन्द्रगढ़ मार्ग से होते हुये अवैध शराब रखकर आ रहा है। सूचना पर आरोपियों की घेराबंदी करने के लिए मनेन्द्रगढ़ की पुलिस टीम कार्यवाही के लिए रवाना हुई और ग्राम पेण्ड्री तिराहा मनेन्द्रगढ, जनकपुर मार्ग पर मुखबीर के बताये अनुसार घेराबंदी कर संदेही व्यक्तियों के वाहन को पकड़ा।

कार्यवाही के दौरान तलाशी लेने पर केशवाही निवासी संजीत श्रीवास्तव, अर्पित सिंह, शहडोल निवासी प्रेम सिंह और धनौरा निवासी वाहन चालक मुकेश कुमार प्रजापति के पास से कुल 40 पेटी अंग्रेजी शराब गोवा बरामद हुआ। जिसे जप्त कर चारों आरोपियो के खिलाफ़ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक सचिन सिंह थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़, सहायक उप निरीक्षक आर०एन०गुप्ता, आरक्षक इस्ताक खान, जितेन्द्र ठाकुर, राजेश कुमार, भूपेन्द्र यादव, पुरूषोत्तम बघेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।