अभिनेता कमल हासन की बेटी की प्राइवेट पार्ट की फोटो हुई लीक

अभिनेता कमल हासन को कौन नहीं जानता है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ आदि फिल्मों में काम किया है। कमल हासन ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर काफी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अभिनय के कारण कई पुरस्कार जीते हैं। कमल हासन ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आए हैं। इस फिल्म को दुनिया का एक दिग्गज अभिनेता माना जाता है। वहीं कमल हासन की छोटी बेटी और मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन भले ही ज्यादा सुर्खियों में न हों, लेकिन उनकी खूबसूरती की अक्सर चर्चा होती रहती है।

12 अक्टूबर 1991 को चेन्नई में जन्मीं अक्षरा हासन 30 साल की हो गई हैं। अक्षरा हासन ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। उन्होंने कई फिल्मों में सहायक निर्देशन भी किया है। आपको बता दें कि अक्षरा हासन एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्क्रीनराइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर भी हैं। अक्षरा हासन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज हम आपको अक्षरा हासन के जीवन से जुड़ी कुछ बातों की जानकारी देने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड फिल्म करियर की शुरुआत की। अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में अपनी दूसरी फिल्म “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” की और उसके बाद वह कॉलीवुड पहुंच गईं। यहां उन्हें अजीत कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म “विवेगम” में काम करने का मौका मिला।

अक्षरा हासन एक्ट्रेस बनने से पहले हिंदी और तमिल फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करने के बाद भी अक्षरा हासन को ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता है। अक्षरा हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें देखते ही उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा हासन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। साल 2018 में जब उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुईं तो वह उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गईं। अक्षरा हासन को भी इस केस के चलते काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तस्वीरों में अक्षरा हासन अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस घटना ने उन्हें बुरी तरह डरा दिया। अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के बाद, उनके पूर्व प्रेमी तनुज विरवानी सवालों के घेरे में आ गए।