Surguja News : गौअष्टमी के अवसर पर गौ सेवा मंडल ने अम्बिकापुर शहर के घुमंतु पशुओं को 5100 रोटियां खिलाया… वर्षों से करते आ रहे है गौ सेवा

सरगुज़ा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर में गुरुवार की शाम गौ अष्टमी के उपलक्ष्य में गौ सेवा मंडल सरगुजा के सदस्यों द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूम कर पशुओं को लगभग 5100 रोटियां खिलाया गया. मंडल के सदस्यों ने बताया कि गौ सेवा मंडल की टीम पिछले कई वर्षो से बेजुबान जीव-जंतुओं की सेवा, रक्षा करते आ रहा है. मंडल द्वारा गुरुवार को गौ अष्टमी पर एक सेवा की मिशाल पेश की गई है.

IMG 20211113 WA0009

मंडल के सदस्यों द्वारा बेजुबान पशुओं को 5100 रोटियां खिलाया गया एवं पशु चिकित्सालय अम्बिकापुर में गौ वंशों की पूजा अर्चना भी की गई. 5100 रोटियां खिलाने का लक्ष्य को पूरा करने में गौ सेवा मंडल द्वारा विगत कुछ दिनों से सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपील की जा रही थी. की कम से कम प्रत्येक घरों से 5-5 रोटियां अवश्य दान कर इस अभियान में जुड़े. जिसमे अनेकों अलग-अलग घरों से काफी सहयोग मिला. साथ ही गौ सेवा मंडल द्वारा शहरवासियों से यह अपील भी की गई है. की अपने आस पास रहने वाला घुमंतु पशुओं को समय समय पर चारा-पानी अवश्य रूप से दें.