Chhattisgarh News: हाईवा की टक्कर से गैस सिलेंडर लोड गाड़ी नदी में गिरी… हाईवा रेलिंग में घुसी..

Surguja News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से गैस सिलेंडर लोड वाहन नदी में जा गिरा। गनीमत रही कि इस दौरान गैस सिलेंडर लोड वाहन के अंदर कोई मौजूद नहीं था अन्यथा किसी की जान भी जा सकती थी। घटना उदयपुर थानाक्षेत्र का है। 

दरअसल, अम्बिकापुर-बिलासपुर मार्ग एनएच-130 पर ग्राम शिवनगर के समीप अटेम नदी पुल के ऊपर खड़े एचपी गैस सिलेंडर लोड वाहन को बिलासपुर की ओर से आ रहे सीमेंट लोड हाइवा ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे गैस सिलेंडर लोड वाहन अटेम नदी में जा गिरी। वहीं टक्कर के बाद हाईवा पुल के रेलिंग पर जा घुसी। जिससे वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। राहत की बात है कि इतने भीषण हादसे के बाद भी हाईवा चालक और परिचालक को चोट नहीं आई।

दुर्घटना के बाद हाईवा वाहन के चालक और परिचालक मौके पर से फरार हो गए। घटना के संबंध में एचपी गैस सिलेंडर लोड वाहन के ड्राइवर ने बताया कि पुल के ऊपर एक पिकअप वाहन पहले से पलटी हुई थी। जिसे देखने के लिए यह लोग रुके हुए थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही हाईवा वाहन ने इनकी गैस सिलेंडर लोड गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे इनकी गाड़ी नदी में जा गिरी।

गौरतलब है कि हादसे के वक्त गैस सिलेंडर लोड वाहन में चालक-परिचालक सवार नहीं थे। गाड़ी सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान बिलासपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार हाईवा ने गैस सिलेंडर वाहन को पीछे से टक्कर मारकर एक्सीडेंट कर दिया।