Ambikapur News: मैरिन ड्राइव तालाब में मर गईं हजारों मछलियां, बदबू से लोग परेशान, जानिए वजह!

अंबिकापुर..शहर के मैरिन ड्राइव तालाब में बुधवार की सुबह हजारों मछलियां मरी हुईं मिली। किस वजह से मछलियों की मौत हुई हैं। इसका स्पष्ट नहीं हो सका हैं। हालांकि आक्सीजन की कमी के कारण मौत की संभावना जताई जा रही हैं। मछलियों के मरने से ठेकेदार को काफी नुकसान हुआ हैं। उसके द्वारा मरी हुई मछलियों को बाहर निकलवाकर तालाब की सफाई कराई गई हैं। शहर के प्रतापपुर नाका के समीप स्थित मैरिन ड्राइव तालाब को निगम प्रशासन ने ठेके पर दिया हैं। ठेकेदार द्वारा उसमें मछली पालन किया जा रहा हैं। बुधवार को काफी संख्या में मरी हुईं मछलियां पानी के ऊपर आ गई थीं।

एक साथ हजारों की संख्या में मछलियों के मरने से तालाब का पानी दूषित हो गया हैं और मछलियां सड़ चुकीं थीं। इसके बदबू से लोग परेशान हैं। तालाब में मछलियों के मरने की घटना सुनकर काफी संख्या में लोग देखने पहुंचे। हालांकि, मछलियों के मरने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ हैं। बता दें कि, हजारों मछलियों को मरने से ठेकेदार को काफी नुकसान हुआ हैं। ठेकेदार द्वारा मरी हुई मछलियों को बाहर निकलवाकर फेंकवा दिया गया हैं।

इन्हें भी पढ़िए -छत्तीसगढ़: दो दिनों तक रहेंगे शराब दुकान बंद, आदेश हुआ जारी, जानिए वजह

CG Board Exam Result 2024: कक्षा 10वीं,12वीं का रिजल्ट घोषित करने माशिमं ने चुनाव आयोग से मांगी अनुमति, इस डेट को आ सकते हैं Result, माशिमं की सचिव कहें…

Romance Video: आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक Video Song, देखते ही मन में फूल खिलने लग जाएगा.!

कौन हैं टीना.? जिसकी वजह से इतना महंगा हो गया सोना-चांदी! इसी के चक्कर में लोग धड़ाधड़ खरीद रहे हैं Gold-Silver.!

मुझसे प्यार और शादी किसी और से… गर्लफ्रेंड ने बारात जाते वक्त ही दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल

इस संबंध में सोसायटी की संगीता गुप्ता का कहना हैं कि, ठेकेदार के माध्यम से मैरिन ड्राइव तालाब में मछली पालन का काम करते आ रहे हैं। ठेकेदार ही तालाब की सफाई व बीज डालने सहित देखरेख करता हैं। उनके द्वारा मौसम में बदलाव व ऑक्सीजन में कमी के कारण मछलियों के मरने का अनुमान हैं।

fishes8818726525825209128